'अमिताभ बच्चन' Birthday Special: 'रेखा' ने भी दबी जुबाँ Big-B को किया Wish
'अमिताभ बच्चन' Birthday Special: 'रेखा' ने भी दबी जुबाँ Big-B को किया Wish
Share:

आज बॉलीवुड के शहंशाहो के शहंशाह अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है. महानायक अमिताभ बच्चन आज बुधवार को अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ऐक्टर रणवीर सिंह, क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन और फिल्म डायरेक्टर फराह खान सहित कई सिलेब्रिटीज़ ने अमिताभ बच्चन को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. तो वही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अमिताभ बच्चन की लंबी उम्र की कामना करते हुए जन्मदिन की बधाई दी. आपको बता दे की बिग बी का जन्म 11 अक्टूबर 1942 को इलाहबाद में हुआ. अमिताभ ने भी अपने जन्मदिन पर ट्वीट कर अपने चाहने वालों का शुक्रिया कहा है. वैसे भी जनाब आप अमिताभ बच्चन व रेखा के प्रेम के किस्सों से तो वाकिफ ही है.

अमिताभ और रेखा के लव अफेयर्स की चर्चा उनके फैंस सालों बाद भी बड़ी उत्साह से पढ़ते नज़र आते है. इस जोड़ी के जलवे जितने ऑनस्क्रीन नज़र आये उतने ही रियल लाइफ में इन्होंने सुर्खियां बटोरी. फिल्म 'दो अनजाने' रेखा और अमिताभ की साथ में पहली फिल्म थी. रेखा के अफेयर्स की बात करें तो सबसे पहला नाम उसमे अमिताभ बच्चन का ही आता है. सिमी ग्रेवाल के एक सेलिब्रिटी टॉक शो में रेखा ने अपनी फीलिंग्स ज़ाहिर करते हुए कहा कि, "अमिताभ एक ऐसी शख्सियत है, जिनकी जितनी तारीफ की जाए कम है. वे गुणों के भरपूर मनुष्य है. पहली बार उनके साथ काम करने में जो नर्वसनैस फील हुई थी वैसी कभी न हुई". इंडस्ट्री में रेखा भले ही सीनियर रहीं हों, लेकिन अमिताभ के साथ काम करने का एक्सपीरियंस उनके लिए ऐसा था जो कभी फील ही नहीं हुआ हो. उसी शो के दौरान अमिताभ से अपने प्यार पर सवाल होने पर रेखा ने बड़ी चतुराई से जवाब दिया कि, "अमिताभ की शख्सियत ऐसी थी, जैसी मैंने पहले कभी नहीं देखी और ना ही अबतक देखी है.

ऐसी शख्सियत के लिए मेरे तहे दिल में प्यार मौजूद है. उनसे मेरा कोई पर्सनल कनेक्शन भी नहीं था." आज भी अमिताभ बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेता है. अपने फ़िल्मी करियर में अमिताभ ने कई पुरस्कार जीते हैं, जिनमें तीन राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार और बारह फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार शामिल हैं. साथ ही बिग-बी के नाम सर्वश्रेष्ठ अभिनेता फिल्मफेयर अवार्ड का रिकार्ड भी है. अमिताभ बच्चन की शादी अभिनेत्री जया भादुड़ी से हुई थी. इनके दो बच्चे हैं, श्वेता नंदा और अभिषेक बच्चन. पद्मश्री और पद्मभूषण सम्मानित महादिगगज अभिनेता अमिताभ बच्चन को उनके 75 वें जन्मदिन पर न्यूज ट्रैक परिवार की और से भी बहुत-बहुत शुभकामनाएं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी बहन के खातिर विद्या ने दी थी इतनी बड़ी कुर्बानी

रेस-3 में सल्लू मिया के साथ लीड रोल में नजर आएंगे ये एक्टर

Bigg Boss-11 में वापसी के लिए जुबेर ने रखी ये शर्त

'लोकप्रियता जलती हुई कार में घुसने जैसा है' - ऑरलैंडो ब्लूम

बिग बी को पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की शुभकामनाये...

हम जहाँ से खड़े होते है, लाइन वहीं से शुरू हो जाती है

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -