पहली सैलरी से अमिताभ बच्चन ने लिया था पिता के लिए तोहफा, लेकिन हो गया था चोरी
पहली सैलरी से अमिताभ बच्चन ने लिया था पिता के लिए तोहफा, लेकिन हो गया था चोरी
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) में दिखाई दे रहे हैं। शो के कई क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। वहीं अमिताभ भी शो के चलते अपनी जीवन से जुड़े किस्से बताते रहते हैं। ऐसे में हाल ही के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्होंने अपने पहले वेतन से पिता के लिए क्या तोहफा लिया था। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि उनका वो तोहफा चोरी हो गया था तो वो पिता को गिफ्ट दे ही नहीं पाए थे।

अमिताभ बच्चन ने शो में पहुंचे प्रतियोगी प्रख्यात शेट्टी से चर्चा के चलते बताया था कि उनकी पहली नौकरी कलकत्ता की एक कंपनी में बतौर एग्जीक्यूटिव की थी। आगे अमिताभ ने बताया कि जब उन्हें पहली सैलरी मिलने के पश्चात् छुट्टी मिली तो वो पिता हरिवंश राय बच्चन के लिए तोहफा लेकर गए थे। अमिताभ ने पिता के लिए घड़ी बतौर गिफ्ट ली थी। हालांकि ये घड़ी अमिताभ के पिता को कभी मिल ही नहीं पाई थी।

अमिताभ ने बताया कि दिल्ली पहुंचकर जब उन्होंने पिता को डिब्बा गिफ्ट किया था तो उन्हें बहुत गर्व हो रहा था किन्तु डिब्बा खोलने पर घड़ी गायब थी। आगे अमिताभ ने बताया था कि दिल्ली पहुंचने पर जब वो नहा रहे थे तब नौकर ने वो घड़ी चुरा ली थी। जिस कारण वो काफी निराश हो गए थे। अमिताभ इस बात से बहुत दुखी हो गए थे क्योंकि वो अपनी पहली सैलरी से लाया हुआ तोहफा पिता को नहीं दे पाए थे। गौरतलब है कि 79वर्षीय अमिताभ बच्चन फिल्मों की दुनिया में अब भी बहुत एक्टिव हैं। हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ वो फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई दिए थे। फिल्म में एक बार फिर अमिताभ ने दिल जीतने वाला काम किया था। वहीं जल्दी ही अमिताभ बच्चन फिल्म गुड बाय में दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हो रहे हैं। फिल्म में रश्मिका मंदाना भी प्रमुख भूमिका में दिखाई देगी।

इस सीरियल से घर-घर में मशहूर हुई निया शर्मा

'तारक मेहता...' शो के फैंस के लिए खुशखबरी, अब होने जा रही है 'मिसेज पोपटलाल' की एंट्री

महाठग सुकेश से चाहत ने लिए महंगे ग‍िफ्ट, अब उर्फी जावेद ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -