'तारक मेहता...' शो के फैंस के लिए खुशखबरी, अब होने जा रही है 'मिसेज पोपटलाल' की एंट्री
'तारक मेहता...' शो के फैंस के लिए खुशखबरी, अब होने जा रही है 'मिसेज पोपटलाल' की एंट्री
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा' के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। वर्षों का लंबा इंतजार समाप्त होने वाला है। आपके पसंदीदा पोपटलाल (श्याम पाठक) को उनकी दुल्हन मिलने वाली है। सचिन श्रॉफ (तारक मेहता) की शो में एंट्री के पश्चात् पत्रकार पोपटलाल की दुल्हन मिसेज पोपटलाल की मचअवेटेड एंट्री भी हो सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माता शो में एक और नई भूमिका की योजना बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शो की स्टारकास्ट ने सचिन श्रॉफ का स्वागत किया है। बापूजी नए तारक मेहता के काम की प्रशंसा कर रहे हैं। फिर पोपटलाल बोलते हैं- अभी जैसे असित मोदी भाई ने आपसे बोला कि नए नए किरदार आने वाले हैं। तो उसमें सबसे महत्वपूर्ण जो है वो मिसेज पोपटलाल है। ये मैं आपको बता देता हूं। 

वही अब पोपटलाल की कही ये बात कितनी सच साबित होती है ये तो आगामी एपिसोड्स में मालूम चल ही जाएगा। लेकिन प्रशंसकों की एक्साइटमेंट जरूर पीक पर पहुंच गई है। क्योंकि वर्षों से शो में पोपटलाल की दुल्हन को तलाशा जा रहा है मगर आज तक उनकी शादी नहीं हो पाई है। प्रशंसक और स्वयं पोपटलाल अपनी शादी को लेकर उतावले हैं, लेकिन आज तक ये इंतजार समाप्त नहीं हुआ है। लेकिन अब लगता है शो में मिसेज पोपटलाल की लेडीलव आने ही वाली है। अब कौन बनती है मिसेज पोपटलाल बस इसी सस्पेंस के खुलने का इंतजार है।

महाठग सुकेश से चाहत ने लिए महंगे ग‍िफ्ट, अब उर्फी जावेद ने दिया करारा जवाब

किसी ने गुस्से तो किसी ने पिता के लिए छोड़ा 'तारक मेहता...' शो

आपने नहीं देखा होगा CID की इंस्पेक्टर का ये अवतार, देखकर छूट जाएंगे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -