महाठग सुकेश से चाहत ने लिए महंगे ग‍िफ्ट, अब उर्फी जावेद ने दिया करारा जवाब
महाठग सुकेश से चाहत ने लिए महंगे ग‍िफ्ट, अब उर्फी जावेद ने दिया करारा जवाब
Share:

मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ख़बरों में बना हुआ है। वही अब प्रवर्तन निदेशालय ने अपने चार्जशीट जारी कर दी है। इसके पश्चात् से अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही से पूछताछ की गई है। इस मामले में टेलीविज़न अभिनेत्री चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) का नाम भी सामने आया है। ऐसे में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने चाहत पर तंज कसने में देर नहीं लगाई।

उर्फी ने एक मीडिया रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट साझा किया है। इस रिपोर्ट में लिखा है कि चाहत खन्ना ने दो और व्यक्तियों के साथ मिलाकर सुकेश के साथ दिल्ली के तिहाड़ जेल में मुलाकात की थी। साथ ही उन्हें लग्जरी बैग एवं घड़ियां गिफ्ट में मिली थीं। यह बात 2018 की बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यहां चाहत को 2 लाख रुपये कैश एवं वर्साचे ब्रांड की घड़ी गिफ्ट के रूप में दी गई थी। इस खबर का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए उर्फी जावेद ने तंज कसा तथा लिखा, 'लेकिन मैं खराब तरीके से कपड़े पहनती तथा मीडिया को पैसे खिलाती हूं!' उर्फी, चाहत की उस बात की ओर इशारा कर रही हैं, जिसके लिए चाहत ने उन्हें बातें सुनाई थीं। चाहत ने उर्फी की तस्वीर को साझा करते हुए उनके ड्रेसिंग स्टाइल एवं सेंस पर सवाल उठाए थे।

चाहत ने लिखा, 'ये कौन पहनता है? और कौन से रोड पर? मतलब कोई भी अपने कपड़े उतार देगा, तो मीडिया उसे सेलिब्रिटी बना देगी? क्या भारतीय मीडिया इतना कमजोर है? इस चीप पब्लिसिटी एवं मीडिया को खरीदना सरल है। यह चीप शो आप हमारी अगली पीढ़ी के लिए प्रमोट कर रहे हो। कोई भी स्पॉटिंग के लिए रूपये देगा या कुछ करेगा या फिर न्यूड ही हो जाएगा तो आप उसे दिखाओगे? यह बहुत दुखद है। भगवान आपको सद्बुद्धि दे।' वही इस उर्फी जावेद ने भी अपना करारा जवाब दिया था।

किसी ने गुस्से तो किसी ने पिता के लिए छोड़ा 'तारक मेहता...' शो

आपने नहीं देखा होगा CID की इंस्पेक्टर का ये अवतार, देखकर छूट जाएंगे पसीने

35 दिनों से वेंटिलेटर पर है राजू श्रीवास्तव, जानिए अब कैसा है हाल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -