इस सीरियल से घर-घर में मशहूर हुई निया शर्मा
इस सीरियल से घर-घर में मशहूर हुई निया शर्मा
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा, 17 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। निया शर्मा का नाम टेलीविज़न की बेहतरीन और हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में शुमार होता है। निया के चर्चे देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी होते हैं। एक तरफ जहां निया का बेबाक अंदाज प्रशंसक को भाता है तो दूसरी तरफ हॉट अंदाज से भी निया आग लगा देती हैं। जन्मदिन के विशेष अवसर पर आपको बताते हैं निया शर्मा के बारे में कुछ विशेष बातें...

17 सितंबर 1990 को निया शर्मा का जन्म दिल्ली में हुआ था। वैसे बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि निया शर्मा का असली नाम नेहा शर्मा है। निया ने वर्ष 2010 में स्टार प्लस के शो 'काली- एक अग्निपरीक्षा' से करियर का आरम्भ किया था। तत्पश्चात, निया, बहनें में दिखाई दी। निया को 2011 से 2013 के बीच प्रसारित हुए शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' से कामयाबी मिली। निया ने अपने करियर में टेलीविज़न के साथ ही साथ डिजिटल वर्ल्ड और म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है। निया ने बिग बॉस में भी दम दिखाया है और वर्ष 2020 में प्रसारित हुए फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी की विनर भी रह चुकी हैं तथा इन दिनों झलक दिखला जा 10 में अपना जलवा बिखेर रही हैं।

बता दें कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा अक्सर अपनी तस्वीरें वीडियो साझा करती हैं। निया शर्मा के हॉट एंड बोल्ड पिक्चर्स भी जमकर वायरल होते हैं, हालांकि कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। याद दिला दें कि निया शर्मा, ब्रिटिश बेस्ड ईस्टर्न आई न्यूजपेपर की तरफ से टॉप 50 सेक्सी एशिया वुमन्स की लिस्ट में वर्ष 2016 में नंबर 3 और 2017 में नंबर 2 पर रह चुकी हैं। इसके अतिरिक्त वर्ष 2020 में निया ने द टाइम्स मोस्ट डिजायरएबल वुमन ऑन टीवी की लिस्ट में दूसरा नंबर हासिल किया था।

'तारक मेहता...' शो के फैंस के लिए खुशखबरी, अब होने जा रही है 'मिसेज पोपटलाल' की एंट्री

महाठग सुकेश से चाहत ने लिए महंगे ग‍िफ्ट, अब उर्फी जावेद ने दिया करारा जवाब

किसी ने गुस्से तो किसी ने पिता के लिए छोड़ा 'तारक मेहता...' शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -