चन्द्रयान 2 : भर आईं महानायक की आँखें, लगाया जिंदाबाद का नारा
चन्द्रयान 2 : भर आईं महानायक की आँखें, लगाया जिंदाबाद का नारा
Share:

22 जुलाई को चंद्रयान की लॉन्चिंग के बाद से ही न केवल भारत बल्कि दुनिया भर के वैज्ञानिक इस मिशन को काफी उत्साह के साथ देख रहे थे, हालांकि सभी को बड़ी निराशा हाथ लगी. लैंडर विक्रम से संपर्क टूटने से भारतवासियों का दिल पूरी तरह से टूट गया है. देश के करोड़ों लोगों की तरह ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी चंद्रयान 2 से संपर्क टूटने के बाद इसरो के वैज्ञानिकों की हिम्मत बढ़ाते हुए एक बार फिर से नजर आए हैं. बता दें कि यही कारण है कि वे लगातार हौसला अफजाई भरे ट्वीट्स भी साझा कर रहे हैं. 

हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ द्वारा एक ट्वीट के सहारे साफ किया गया है कि देश के लोग इस मिशन को लेकर कितने पॉजिटिव बने हैं. महानायक द्वारा अपने हालिया ट्वीट में लिखा गया है कि मैंने शायद ही पहले ऐसा कभी देखा हो, कि एक निराशजनक अवस्था में, भारत के प्रत्येक देशवासी ने, एक जुट होकर देश का ढाढ़स बांधा हो. #अड़ेरहोबढ़ेचलो #ISROजिंदाबाद, जय हिंद.

बता दें कि इससे पहले भी अमिताभ द्वारा इस मिशन से जुड़ा ट्वीट किया गया था और उन्होंने लिखा था कि- ‘चंद्रमा पृथ्वी से 384400 किलोमीटर दूर है और हम 2.1 किलोमीटर से चूक गए. जोकि मात्र 0.0005463% मार्जिन है. यह असफलता हमारे नए शुभारंभ की नींव है. इस असफलता में भी सफलता का स्वाद है. हमारे वैज्ञानिकों और इसरो को प्रणाम.' 

विदेश में गणेश उत्सव का जश्न देख चौंक उठेंगे आप, अर्जुन रामपाल ने शेयर किया Video

अपनी सफलता पर बोले पंकज त्रिपाठी, कभी ना होने से देर होना अच्छा

तो क्या अलग हो गए इमरान-अवंतिका!

इस क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने विदेश पहुंचें शाहरुख़, क्रिस गेल से की मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -