इस क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने विदेश पहुंचें शाहरुख़, क्रिस गेल से की मुलाकात
इस क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने विदेश पहुंचें शाहरुख़, क्रिस गेल से की मुलाकात
Share:

वेस्टइंडीज़ क्रिकेट के स्टार क्रिस गेल द्वारा सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की गई है. बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख फिलहाल कैरेबियन आइलैंड्स में मौजूद है और वे वहां कैरेबियन प्रीमियर लीग में त्रिनबागो नाइट राइडर्स का सपोर्ट करने के लिए पहुंचे हैं. बता दें कि इस तस्वीर में दोनों सुपरस्टार्स को ब्लैक लुक में देखा जा सकता है. 

बता दें कि आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के अलावा शाहरुख खान कैरेबियन क्रिकेट लीग में भी त्रिनबागो नाइट राइडर्स के सह मालिक हैं और यह क्रिकेट के प्रति उनका प्यार दर्शाता है. 

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख़ खाना के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में देखने को मिलें थे. वहीं शाहरुख की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर सकी थी. बता दें आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ जैसे सितारे भी देखने को मिलें थे. वहीं शाहरुख के साथ ही साथ अभी तक अनुष्का ने भी अपनी कोई आगामी फिल्म साइन नहीं की है. हाल ही में यह भी खबर आई थी कि शाहरुख़ अब अली अब्बास संग एक एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं और इससे पहले यह खबर भी थी कि वे राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' में भी नज़र आ सकते हैं. 

VIDEO : बॉलीवुड हसीनाओं ने इन लोगों पर निकाला गुस्सा, नीलगाय को जिंदा दफनाया

माँ से कतई कम नहीं हैं तैमूर, देखें करीना संग दमदार ट्विनिंग

अब 'छिछोरे' बनी तमिल रॉकर्स का शिकार, लीक कर दी फिल्म

साहो : नहीं रूक रही बाहुबली की रफ़्तार, 8 दिन में कमाई छप्पड़फाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -