विदेश में गणेश उत्सव का जश्न देख चौंक उठेंगे आप, अर्जुन रामपाल ने शेयर किया Video
विदेश में गणेश उत्सव का जश्न देख चौंक उठेंगे आप, अर्जुन रामपाल ने शेयर किया Video
Share:

हर वर्ष गणेश चतुर्थी पर आम जनता के साथ बॉलीवुड के स्टार्स भी अपने घर में गणपति बाप्पा का स्वागत जोर-शोर से करते हैं और यही वो मौका होता है जब आप बॉलीवुड के स्टार्स को सड़कों पर अपने परिवार और दोस्तों संग खुशी से नाचते गाते और श्रद्धा में डूबे हुए देखते हैं. बता दें कि इस साल भी बॉलीवुड के कई स्टार्स द्वारा गणेश महोत्सव को धूमधाम से मनाया गया है. स्टार्स जैसे सलमान खान, शिल्पा शेट्टी, सनी लियोनी संग अन्य सितारों द्वारा अपने घर में गणपति का स्वागत किया गया है और बाद में उन्हें विदा भी धूमधाम से किया गया.

बता दें कि अब अर्जुन रामपाल द्वारा एक ऐसा वीडियो साझा किया है, जिसे देखकर आपा भी दिल खुश हो जाएगा. अर्जुन अभी यूरोप के शहर हॉलैंड में हैं, जहां गणपति महोत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है. अर्जुन द्वारा इस महोत्सव का एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें आप गणपति बाप्पा की बहुत बड़ी और सुन्दर प्रतिमा देख सकते हैं. ख़ास बात यह है कि खूबसूरत प्रतिमा संतरों से बनाई गई है. वीडियो शेयर करते हुए अर्जुन रामपाल ने लिखा, 'हॉलैंड दुनिया का ऑरेंज कैपिटल है. हर साल यहां के लोग अपनी बेस्ट उत्पादन से गणेश महोत्सव मनाते हैं. #ganeshchathurthi #Ganpatibapamorya'

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अर्जुन रामपाल मुंबई की बारिश का वीडियो शेयर करने पर ट्रोल हुए थे. अभिनेता अर्जुन द्वारा अपनी गाड़ी में बैठकर सड़कों पर भरे पानी का वीडियो बनाया गया था और यह दिखाया गया था कि कैसे महंगी गाड़ियां मुंबई की बारिश में फेल हो रही हैं. लोगों द्वारा अर्जुन को उनकी रेंज रोवर गाड़ी चलाने से मना किया गया था और कहा गया था कि उन्हें आल्टो खरीद लेनी चाहिए. साथ ही इसपर अर्जुन द्वारा जवाब दिया गया था कि उन्होंने वीडियो आल्टो गाड़ी में बैठकर ही बनाया. 

 

इस क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने विदेश पहुंचें शाहरुख़, क्रिस गेल से की मुलाकात

VIDEO : बॉलीवुड हसीनाओं ने इन लोगों पर निकाला गुस्सा, नीलगाय को जिंदा दफनाया

इस मॉडल के आगे सारी हसीना हुईं फेल, दिखाया सेक्सी अवतार

'रब ने बना दी जोड़ी' के गानों पर बोले सलीम, बताया टाइमलेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -