तो क्या अलग हो गए इमरान-अवंतिका!
तो क्या अलग हो गए इमरान-अवंतिका!
Share:

बॉलिवुड एक्टर इमरान खान और उनकी पत्‍नी अवंतिका मलिक दोनों को बेहद खुशमिजाज पेयर माना जाता रहा है. लेकिन कुछ खबरें ऐसी भी चल रही हैं कि दोनों के अलग हो गए हैं. कहा तो यह भी जा रहा था कि अवंतिका अपनी बेटी को लेकर अपने मायके चली गई थीं और वह आजकल वहीं रह रही हैं. इसी बारे में दोनों ने अब तक कुछ नहीं कहा है. लेकिन जब इमरान और अवंतिका से इस बारे में सवाल किए गये तो दोनों ही इसका जवाब देने से कतराते रहे. वाहन अवंतिका की माँ ने ये कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है. 
 
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में अवंतिक मलिक ने अपने इंस्‍टाग्राम अकांउट पर राइटर मॉर्गन हार्पर निकोलस की लिखी हुई लाइन्‍स 'वॉकिंग अवे' का नोट शेयर किया था. इसके साथ ही उन्‍होंने एक कैप्‍शन ' इसे आज देखने की जरूरत थी' भी पोस्‍ट किया. हालांकि कुछ ही समय बाद अवंतिका ने अपनी वॉल से इस पोस्‍ट को डिलीट भी कर दिया. लेकिन उनकी इस पोस्‍ट ने इमरान और उनके रिश्‍ते को लेकर कई सारे सवाल भी खड़े कर दिए हैं. और अब तक फैंस इसके बारे में जान नहीं पाए हैं. 

बता दें कि अवंतिका ने पोस्‍ट में लिखा 'कई बार आपको चले जाना चाहिए. आपको चीजों को देखना चाहिए कि आप अपनी इनर्जी कहां लगा रहे हैं. आपको ऐसा लगेगा कि आप रुक सकते थे और उन्‍हें जीत सकते थे. लेकिन तब आपको पूरे साहस के साथ फैसला लेना होता है वहां से उस जगह जाने का जो आपका वेलकम कर रही होती है. हालांकि यह फैसला लेना कभी भी आसान नहीं होता. साथ ही इसे स्‍वीकार करना भी उतना आसान नहीं होता कि आप चले जा रहे हैं किसी अजनबी राह की तलाश में. इसमें तमाम रिस्‍क भी होते हैं. लेकिन कई बार जिंदगी में चले जाने का फैसला लेना सही होता है.' बता दें कि इमरान खान और अवंतिका मलिक की शादी साल आठ साल पहले हुई थी. साल 2014 में अवंतिका ने एक बेटी को जन्‍म दिया था, जिसका नाम इमारा है. 

इस क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने विदेश पहुंचें शाहरुख़, क्रिस गेल से की मुलाकात

VIDEO : बॉलीवुड हसीनाओं ने इन लोगों पर निकाला गुस्सा, नीलगाय को जिंदा दफनाया

इस मॉडल के आगे सारी हसीना हुईं फेल, दिखाया सेक्सी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -