अपनी सफलता पर बोले पंकज त्रिपाठी, कभी ना होने से देर होना अच्छा
अपनी सफलता पर बोले पंकज त्रिपाठी, कभी ना होने से देर होना अच्छा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए बखूबी जाना जाता है और उन्होंने अभिषेक बच्चन की फिल्म रन से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. लेकिन इसमें उन्हें ज्यादा नोटिस नहीं किया था और साल 2012 में उन्होंने गैंग्स ऑफ वासेपुर में सुलतान कुरैशी का भी रोल अदा किया था, जिसे लोगों द्वारा पसंद किया गया था और इसी फिल्म से उनके करियर को पंख भी लग गए थे. बता दें कि पंकज त्रिपाठी का यह कहना है कि वह 44 साल के हो चुके हैं और देश उन्हें अब जान रहा है. कभी न होने से देर होना अच्छा है.

एक हालिया इंटरव्यू में पंकज ने कहा कि, ''मुझे भी उन संघर्षों का सामना करना पड़ा है, जिनका सामना हर कलाकार को करना पड़ता है. मेरी मुश्किलें दूसरों से अलग नहीं थी और मैं एक गैर-फिल्मी बैकग्राउंड से आता हूं और मैं एक छोटे से गांव का लड़का हूं, इसलिए चुनौतियां कुछ ज्यादा ही थीं. 

एक्टर का यह मानना है कि आज के समय में इस बात का कोई भी फर्क नहीं पड़ता है कि आप इंडस्ट्री में से हैं या फिर बाहर से है. साथ ही उन्होंने कहा है कि, ''आप जिस भी पेशे में हैं, वहां नाम बनाने में समय लगता है. साथं ही संघर्ष के इन सालों में आपको कुछ अनुभव भी मिलते हैं और किसी इन्साइडर के लिए भी सफर उतना ही कठिन है. उनके मुताबिक़, दर्शकों का भी विकास हुआ है अब यह किसी के लिए भी आसान नहीं है. आपको यह साबित करना होगा कि आप सर्वश्रेष्ठ हैं."

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में पंकज नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स 2 में देखने को मिलें थे. वहीं इसके अलावा उन्होंने फुकरे सीरीज, मसान, निल बटे सन्नाटा, बरेली की बर्फी, न्यूटन और स्त्री जैसी सफल फिल्मों में भी काम किया है. अब वे फिल्म गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल में देखने को मिलेंगे.

इस क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने विदेश पहुंचें शाहरुख़, क्रिस गेल से की मुलाकात

VIDEO : बॉलीवुड हसीनाओं ने इन लोगों पर निकाला गुस्सा, नीलगाय को जिंदा दफनाया

इस मॉडल के आगे सारी हसीना हुईं फेल, दिखाया सेक्सी अवतार

'रब ने बना दी जोड़ी' के गानों पर बोले सलीम, बताया टाइमलेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -