आज से शुरू होगा भाजपा का 'मिशन 370', अमित शाह करेंगे जागरूकता अभियान का आगाज़
आज से शुरू होगा भाजपा का 'मिशन 370', अमित शाह करेंगे जागरूकता अभियान का आगाज़
Share:

नई दिल्‍ली: धारा 370 को लेकर भाजपा आज से देशभर में जागरूकता अभियान शुरू करने जा रही है. इस देशव्‍यापी अभियान का शुभारंभ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह करेंगे. इस अभियान के तहत लोगों को बताया जाएगा कि धारा 370 को क्यों निरस्त किया गया और इसके परिणाम क्या होंगे? यानी धारा 370 खत्‍म करने के फायदों के बारे में लोगों को जानकारी दी jaegi. इसके साथ ही निकट भविष्‍य में दिल्ली, हरियाणा, झारखंड और महाराष्ट्र में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में भाजपा इसको मुख्य मुद्दा बनाएगी.

इस बीच जम्‍मू कश्‍मीर में धारा 370 हटने के बाद हालात सामान्‍य हैं. राज्य में रौनक लौट आई है. किन्तु सुरक्षा के लिहाज से अभी कुछ कश्‍मीरी नेता नजरबंद हैं. अन्‍य नेताओं के साथ ही पूर्व सीएम और पी‍डीपी नेता महबूबा मुफ्ती को भी नजरबंद रखा गया है. गुरुवार शाम को महबूबा मुफ्ती ने अपनी मां और बहन रूबया सईद से मुलाकात की. महबूबा मुफ्ती को श्रीनगर के चश्‍माशाही रिसॉर्ट में नजरबंद रखा गया है.

हालांकि मोदी सरकार की तरफ से धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्‍तान इस कदर बौखलाया हुआ है कि अब भारत के खिलाफ नया-नया षड्यंत्र रच रहा है. संयुक्‍त राष्‍ट्र से लेकर अन्‍य वैश्विक मंचों बेइज्‍जती कराने के बाद भी पाकिस्‍तान बाज नहीं आ रहा है. गृह मंत्रालय के सूत्रों के अनुसार अब पाकिस्‍तान सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को बरगला रहा है. इसके साथ ही वह नगालैंड के उग्रवादियों तक अपनी पकड़ बना रहा है.

आंध्र में राज्य सरकार के इस कदम पर भड़की बीजेपी, कही यह बात

मप्र कांग्रेस IT सेल अध्यक्ष अभय तिवारी का काला चिट्ठा, कॉल गर्ल्स से डील करते हुए ईमेल लीक

कर्नाटकः पोर्नगेट में फंसे उपमुख्यमंत्री को लेकर विवाद गहराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -