आंध्र में राज्य सरकार के इस कदम पर भड़की बीजेपी, कही यह बात
आंध्र में राज्य सरकार के इस कदम पर भड़की बीजेपी, कही यह बात
Share:

अमरावतीः आंध्र प्रदेश सरकार द्वारा राज्य में पंचायत की इमारतों को पार्टी के रंग में रंगने के फैसले की आलोचना हो रही है। बीजेपी ने सीएम जगनमोहन रेड्डी की तीखी निंदा की है। बीजेपी के प्रवाक्ता लंका दिनाकरन ने शुक्रवार को जगन सरकार के इस फैसले की निंदा की और इसे सार्वजनिक धन का दुरुपयोग बताया। दिनाकरन ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी के झंडे के रंगों की तरह इमारतों को रंगने का कार्य क्या जनता के पैसे का दुरुपयोग नहीं है?

सरकारी खजाने से धन का इस्तेमाल क्यों किया जा रहा है? अगर वे ऐसा करना ही चाहते हैं तो उन्हें इसके लिए पार्टी के धन का इस्तेमाल करें। जगन सरकार 2 अक्टूबर से सभी गांवों में सचिवालय शुरू करने की योजना बना रही है। पार्टी का दावा है कि ये पंचायतों का एक आधुनिक संस्करण होगा, जहां सभी सरकारी सेवाओं का लाभ मिलेंगी।

हालांकि, जगन सरकार इन्हें पार्टी के झंडे के रंग में रंगने के फैसला कर के विवादों में घिर गई है। भाजपा ने इसी कदम को लेकर जगन पर निशाना साधा है। बीते दिनों सरकारी आदेश के माध्यम से इसका आदेश दिया गया था। यह आदेश पंचायत राज और ग्रामीण विकास आयुक्त, एम. गिरिजा शंकर द्वारा जारी किया गया था। यही नहीं इसमें ग्राम सचिवालयों में मुख्यमंत्री की एक तस्वीर प्रदर्शित करने के आदेश का भी उल्लेख है। जगन भारी बहुमत के साथ सत्ता में लौटे हैं। 

मप्र कांग्रेस IT सेल अध्यक्ष अभय तिवारी का काला चिट्ठा, कॉल गर्ल्स से डील करते हुए ईमेल लीक

जम्मू-कश्मीर में कई दलों के नेता थाम सकते हैं बीजेपी का दामन

बिहार: जदयू ने महागठबंधन को बताया 'भानुमति का कुनबा', भाजपा ने भी किया कटाक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -