मप्र कांग्रेस IT सेल अध्यक्ष अभय तिवारी का काला चिट्ठा, कॉल गर्ल्स से डील करते हुए ईमेल लीक
मप्र कांग्रेस IT सेल अध्यक्ष अभय तिवारी का काला चिट्ठा, कॉल गर्ल्स से डील करते हुए ईमेल लीक
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की सियासत में 15 साल का सूखा झेलने के बाद कांग्रेस ने कर्जमाफी के मुद्दे पर राज्य की सत्ता में वापसी की थी, किन्तु लगता है कांग्रेस के नेता ही कमलनाथ सरकार की नाव में छेद करने पर तुले हुए हैं। अब प्रदेश कांग्रेस के IT सेल के अध्यक्ष अभय तिवारी को लेकर बेहद ही सनसनीखेज खुलासा सामने आया है, जिसने कमलनाथ सरकार को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। कांग्रेस नेता अभय तिवारी का नाम हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट से जुड़ा है।

सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इसमें कांग्रेस नेता अभय तिवारी कॉल गर्ल्स से बात करते और उनके साथ डील कर रहे हैं। इतना ही नहीं डील करते समय कांग्रेस नेता ने ईमेल पर अपना निजी मोबाइल नंबर भी साझा किया है, ताकि वे सीधे कॉल गर्ल्स से बात कर सकें। इन ईमेल में सीधे सीधे कांग्रेस के IT सेल के हेड अभय तिवारी कॉल गर्ल्स की तस्वीरें मांगते और मुंबई -भोपाल जैसे शहरों में कॉल गर्ल्स की उपलब्धता की जानकारी ले रहे हैं। इसके साथ ही अभय तिवारी PNB बैंक के डिफाल्टर भी हैं, उनपर PNB के 26 लाख रुपए ना चुकाने का आरोप है। 

इतना ही नहीं 2018 में भोपाल में अभय तिवारी के खिलाफ एक प्राथमिकी भी खिलाफ दर्ज है। ऐसे में सवाल ये उठता है कि अभय तिवारी जैसे बड़े नेता, जिन्हे मध्य प्रदेश के मंत्रालय वल्लभ भवन, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के केबिन तक में जाने की सीधी अनुमति है और वे पूरे राज्य में भी खुले आम घूम रहे हैं, लेकिन FIR दर्ज होने के बाद भी राज्य की पुलिस की नज़र उन पर नहीं पड़ रही है। इससे अभय तिवारी के साथ ही राज्य की कमलनाथ सरकार भी बड़ा प्रश्नचिन्ह लग गया है। क्योंकि, अभय तिवारी के खिलाफ शिकायत और सबूत होने के बाद भी राज्य की कमलनाथ सरकार इस पूरे मुद्दे पर धृतराष्ट्र बनी बैठी है। इस बीच अभय तिवारी से उनके मोबाइल नंबर 999999069 पर भी संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन लगातार कॉल करने के बाद भी उनसे संपर्क नहीं हो पाया। 

अफ़ग़ानिस्तान के कुंदुज शहर में तालिबान का आतंकी हमला, तीन सुरक्षाबलों की मौत

बिहार: जदयू ने महागठबंधन को बताया 'भानुमति का कुनबा', भाजपा ने भी किया कटाक्ष

कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कहा- करतारपुर कॉरिडोर का गलत इस्तेमाल करेगा पाकिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -