'जन आक्रोश' नहीं यह 'परिवार आक्रोश रैली' है : अमित शाह
'जन आक्रोश' नहीं यह 'परिवार आक्रोश रैली' है : अमित शाह
Share:

देश में इस समय हर जगह कर्नाटक चुनाव की धूम है. गौरतलब है कि कर्नाटक में आगामी 12 मई को विधानसभा चुनाव होना हैं. इसके बाद 15 मई को चुनाव के नतीजे भी घोषित कर दिए जाएंगे. इसे लेकर देश की दो दिग्गज राजनीतिक पार्टी कांग्रेस और भाजपा भी मैदान में हैं. इसी को लेकर आज कांग्रेस ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में 'जन आक्रोश रैली' का आयोजन किया. लेकिन इस पर तंज कसते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस की 'जन आक्रोश रैली' को 'परिवार आक्रोश रैली' कह डाला. 

कांग्रेस ने आज दिल्ली में 'जन आक्रोश रैली' का आयोजन किया. जिसमे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ देखने को मिली. इस रैली में कांग्रेस के वरिष्ठ और कई दिग्गज नेता भी मौजूद रहे. कांग्रेस ने यहां रैली में सम्बोधन के दौरान सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी को जमकर कोसा. वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने भी कांग्रेस पर हमला किया. 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि आज की कांग्रेस रैली कुछ नहीं है लेकिन 'परिवार आक्रोश रैली' है, जो उनकी घटती प्रासंगिकता को दर्शाती है.' अगर कांग्रेस 'जन आक्रोश' देखना चाहती है तो उसे अपनी लगातार मिल रही हार को देखना चाहिए. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर के माध्यम से कांग्रेस और राहुल गांधी पर तंज कसा हैं. 

पूर्व बीजेपी विधायक पर कांग्रेस विधायक ने लगाए गंभीर आरोप

राहुल गाँधी के खिलाफ अदालत में मुकदमा दर्ज

लाल किला विवाद: विपक्ष ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -