पूर्व बीजेपी विधायक पर कांग्रेस विधायक ने लगाए गंभीर आरोप
पूर्व बीजेपी विधायक पर कांग्रेस विधायक ने लगाए गंभीर आरोप
Share:

शिमला : भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक रणधीर शर्मा पर हाल ही में नैनादेवी से कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर ने एक गंभीर आरोप लगाया हैं. कांग्रेस विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा है कि रणधीर शर्मा अभी भी सत्ता के नशे में ही हैं. इस समय रणधीर शर्मा विधायक नहीं हैं, इस पर तंज कसते हुए कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर ने कहा है कि रणधीर शर्मा विधायक ना होते हुए अभी भी उस लैटर हैड का इस्तेमाल कर रहे हैं जो एक विधायक प्रयोग करते हैं. 

कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर यही नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि सरकारी लैटर हैड पर रणधीर शर्मा ने 31 मार्च से पहले डीसी को पत्र लिखकर विभिन्न पंचायतों को बजट जारी करने के आदेश दिए. उन्होंने यह भी कहा है कि इसी लेटर को ध्यान में रखते हुए उन्हें डीसी ने राशि भी जरी कर दी  हैं. 

कांग्रेस विधायक ने कहा कि यह एक प्रकार से आपराधिक ऑफेंस हैं और इस अपराध में डीसी बिलासपुर भी सम्मिलित हैं. नैनादेवी से कांग्रेस विधायक ने कहा कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जानी चाहिए. कांग्रेस विधायक ने पूर्व बीजेपी विधायक पर एक के बाद एक गंभीर आरोप लगाए. लेकिन अब देखना यह होगा कि पूर्व विधायक की इन आरोपों पर कैसी प्रतिक्रया रहती हैं. 

केदारनाथ के कपाट खुले, बाबा के दर्शन को उमड़ी भीड़

21 साल पुरानी घटना को याद कर छलका IPH मंत्री का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -