राहुल गाँधी के खिलाफ अदालत में मुकदमा दर्ज
राहुल गाँधी के खिलाफ अदालत में मुकदमा दर्ज
Share:

रांची: कांग्रेस के महाधिवेशन में राहुल गाँधी का भाषण उन्हें अदालत तक ले जा सकता है, उनके एक बयान को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकारिणी सदस्य नवीन झा ने उनके खिलाफ रांची के एसडीजेएम (अनुमंडल न्यायिक दंडाधिकारी) कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया है. उन्होंने राहुल गाँधी  पर मानहानि के रूप में दस करोड़ रुपये हर्जाने का मुकदमा किया गया है.

गौरतलब है कि मुकदमा दायर करने से पहले पूर्व अधिवक्ता विनोद साहू के माध्यम से राहुल गांधी को लीगल नोटिस भी भेजा गया था, जिसमे उन्होंने कहा था कि राहुल गाँधी या तो अपने बयान के लिए माफ़ी मांगे या फिर हर्जाने के रूप में 10 करोड़ रु अदा करें. अगर राहुल यह दोनों ही बातें मानने से इंकार करते हैं, तो उनके खिलाफ अदालत में मुकदमा चलाया जाएगा. जिसके बाद राहुल गाँधी का जवाब न आने पर यह मुकदमा दायर किया गया है, जिसमे सुनवाई कि तारीख दो मई निर्धारित की गई है.

आपको बता दें कि 18 मार्च को दिल्ली में हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय महाधिवेशन में राहुल गांधी के उस वक्तव्य पर आपत्ति जताई गई थी, जिसमें उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर टिप्पणी की थी. टिप्पणी करते हुए कहा था कि हत्या के एक आरोपित को भाजपा अध्यक्ष के रूप में स्वीकार कर सकती है, लेकिन कांग्रेस में ऐसा नहीं हो सकता, यह भाजपा में ही संभव है. 

सरकार के खिलाफ कांग्रेस का शंखनाद, जन आक्रोश रैली आज

जन आक्रोश रैली: कार्यकर्ताओं की ट्रेन हुई लेट, कांग्रेसियों ने बताया साजिश

राहुल गाँधी के साथ हादसा और उसकी जांच ठन्डे बस्ते में !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -