'सपा के JAM का मतलब- जिन्ना, आज़म और मुख्तार..', यूपी में अमित शाह ने जमकर किए सियासी वार

लखनऊ: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को आजमगढ़ में स्टेट यूनिवर्सिटी का शिलान्यास किया. इस दौरान अमित शाह ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर जमकर हमला बोला. शाह ने कहा कि, जिस आजमगढ़ को सपा शासन में पूरे विश्व में कट्टरवादी सोच और आतंकवाद का अड्डा माना जाता था, उसी आजमगढ़ की जमीन पर आज मां सरस्वती का धाम बनाने का काम होने जा रहा है. 

गृह मंत्री ने कहा कि, अब आजमगढ़ शिक्षा के लिए जाना जाएगा. मैं सीएम योगी आदित्यनाथ को यहां बनने वाले विश्वविद्यालय का नामकरण महाराजा सुहेलदेव के नाम पर करने का सुझाव देना चाहता हूं. अमित शाह ने कहा कि, मोदी जी JAM लाए हैं. ताकि भ्रष्टाचार के बगैर खरीदी हो सके. J का मतलब है जनधन खाता, A का मतलब आधार और M का मतलब है, प्रत्येक हाथ में मोबाइल. शाह ने कहा कि, मैंने गुजरात में ये बयान दिया. तो सपा के एक नेता ने कहा था कि हम भी JAM लाए हैं. लेकिन सपा के JAM का मतलब है, J से जिन्ना, A से आजमखान और M का मतलब मुख्तार.  

अमित शाह ने आगे कहा कि, हमने 2017 में अपने घोषणा पत्र में कहा था कि 10 नए विश्वविद्यालय बनाएंगे. आज 10 यूनिवर्सिटी बनाने का कार्य संपन्न हो चुका है. हमने 40 मेडिकल कॉलेज बनाने का वादा किया था, ये भी हमने पूरा किया है. 

दिल्ली प्रदूषण पर केंद्र सुन रहा कोर्ट की फटकार, राजस्थान में छुट्टी मना रहा केजरीवाल परिवार !

'ISIS जैसे किसी भी संगठन से कर सकते हैं तुलना..', हिंदुत्व आतंकी पर सलमान के सपोर्ट में महबूबा

ओवैसी की मेरठ रैली को यूपी प्रशासन ने नहीं दी अनुमति, देर रात तक चला AIMIM नेताओं का हंगामा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -