ख़राब हुआ अमित शाह का हेलीकाप्टर, बंगाल के झारग्राम में करने जा रहे थे रैली
ख़राब हुआ अमित शाह का हेलीकाप्टर, बंगाल के झारग्राम में करने जा रहे थे रैली
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के चुनावी दंगल में उतरे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का सोमवार को हेलिकॉप्टर खराब हो गया. इस कारण उनको झारग्राम की रैली को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करना पड़ा. इस दौरान अमित शाह ने कहा कि आज मैं झारग्राम में प्रचार के लिए आने वाला था, दुर्भाग्य से मेरा हेलीकॉप्टर ख़राब हो गया.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पश्चिम बंगाल के झारग्राम में जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बंगाल में 10 वर्षों से तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सरकार ने बंगाल को पाताल तक नीचे ले जाने का काम किया है, हर चीज में भ्रष्टाचार, टोलबाजी, राजनीतिक हिंसा, घुसपैठ ने पूरे बंगाल के विकास को नष्ट कर दिया है. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने 10 वर्षों के दीदी के शासन में 115 से अधिक योजनाएं पहुंचाई, ये योजनाएं आप तक नहीं पहुंच रही हैं,  इसका सबसे बड़ी बाधा तृणमूल की सरकार है. 

अमित शाह ने अपील करते हुए कहा कि आज एक संकल्प करके जाइये कि हमारे विकास में जो सरकार आड़े आ रही है, उसे हटाकर ही हम दम लेंगे. हालांकि, तृणमूल कांग्रेस का आरोप है कि अमित शाह की रैली में भीड़ नहीं जुटी थी, इस कारण उन्होंने रैली रद्द कर दी. टीएमसी की तरफ से इस बाबत एक वीडियो भी साझा किया गया है. हालांकि, वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है.

'बनाना नहीं, सिर्फ़ बेचना जानता है..', 4 एयरपोर्ट बेचने को लेकर केंद्र पर राहुल का हमला

मनाली में चुनाव का टिकट न मिलने पर महिला कांग्रेस की लथिका सुभाष ने सिर मुंडवाया

AIADMK के घोषणापत्र में CAA रद्द करने का वादा, सहयोगी भाजपा बोली- सवाल ही नहीं उठता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -