'बनाना नहीं, सिर्फ़ बेचना जानता है..', 4 एयरपोर्ट बेचने को लेकर केंद्र पर राहुल का हमला
'बनाना नहीं, सिर्फ़ बेचना जानता है..', 4 एयरपोर्ट बेचने को लेकर केंद्र पर राहुल का हमला
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर एक बार फिर से निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए देश के चार बड़े हवाई अड्डों में केंद्र सरकार की हिस्सेदारी बेचने वाली खबर को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'मोदी सरकार को सिर्फ बेचना आता है, यह सरकार कुछ बनना नहीं जानती।'

कांग्रेस सांसद ने अपने ट्वीट में अखबार की उस कटिंग को भी पोस्ट किया है, जिसमें केंद्र सरकार द्वारा दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू और हैदराबाद एयरपोर्ट में अपनी बची हुई हिस्सेदारी बेचने की योजना तैयार करने वाली खबर प्रकाशित की गई है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'बनाना नहीं, सिर्फ़ बेचना जानता है।' राहुल गांधी ने #IndiaAgainstPrivatisation के साथ आगे लिखा मोदी सरकार के इन फैसलों से आम लोगों को नुकसान होगा और उनके मुट्ठी भर साथियों को लाभ होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मोदी सरकार दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू और हैदराबाद एयरपोर्ट में अपनी बची हुई हिस्सेदारी बेचने की योजना बना रही है।

सरकार ने संपत्तियों की बिक्री कर 2.5 लाख करोड़ रुपये जुटाने का प्लान बनाया है। इसी के तहत इन हवाईअड्डों में सरकार अपनी बाकी बची हिस्सेदारी भी बेचना चाह रही है। बता दें कि इन एयरपोर्ट्स का पहले से ही निजीकरण हो चुका है और इनमें विमान पत्तन प्राधिकरण (AAI) के जरिए सरकार की आंश‍िक हिस्सेदारी अभी बची है।

 

म्यांमार में फैल रही चीनी संपत्तियों के खिलाफ हिंसा

बीजिंग ने रेतीले तूफानों के लिए जारी किया येलो अलर्ट

न्यूयॉर्क शहर में कोरोना के मौत का शिकार हुए लोगों के लिए शांति सभा का होगा आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -