मनाली में चुनाव का टिकट न मिलने पर महिला कांग्रेस की लथिका सुभाष ने सिर मुंडवाया
मनाली में चुनाव का टिकट न मिलने पर महिला कांग्रेस की लथिका सुभाष ने सिर मुंडवाया
Share:

केरल में कांग्रेस को सबसे अधिक शर्मनाक विश्वसनीयता का नुकसान उठाना पड़ा, जब पार्टी के एक प्रमुख नेता और राज्य महिला कांग्रेस की अध्यक्ष लथिका सुभाष ने अपने उम्मीदवारों की सूची की घोषणा करते हुए पार्टी के मिनटों के भीतर केपीसीसी मुख्यालय में सिर धुन दिया। इसके अलावा, उन्होंने महिला कांग्रेस प्रमुख के रूप में अपना पद त्याग दिया।

नाटकीय प्रतिक्रिया, जो उसकी चूक के विरोध में थी और साथ ही अन्य महिलाओं द्वारा सिफारिश की गई थी, ने उम्मीदवार की सूची जारी करने की खबर दी थी, जो दिल्ली में कई दिनों तक चली थी। यह स्पष्ट है कि सत्तारूढ़ वाम लोकतांत्रिक मोर्चा और भाजपा ने कांग्रेस और यूडीएफ को उम्मीदवारों के चयन के कारण महिलाओं को अस्वीकार करने के लिए इस अवसर को स्वीकार करने का अवसर दिया।

पुरुष चौहद्दीवाद की एक अन्य पीड़ित बीजेपी की शोभा सुरेंद्रन ने उत्तेजित कांग्रेस नेता के साथ तुरंत एकजुटता व्यक्त की और कहा कि वह उनके लिए खेद महसूस कर रही हैं। शोभा के पास वर्णन करने के लिए शोक की अपनी कहानी थी, क्योंकि वह एक चरण में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा चुनाव लड़ने के लिए कहा गया था, लेकिन राज्य के पार्टी नेतृत्व द्वारा उनका नाम काट दिया गया था, जिसका नेतृत्व उनके कड़वे प्रतिद्वंद्वी के। सुरेंद्रन ने किया था। लथिका सुभाष अपने गृह क्षेत्र एट्टूमनुर में नामांकित होने की उम्मीद कर रही थीं, लेकिन उस सीट को एक अन्य यूडीएफ घटक को आवंटित किया गया था, जिसका मतलब था कि उनका दावा खारिज कर दिया गया था।

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में अतिथि शिक्षिका के रूप में पढ़ाएंगी नीता अंबानी

यो-यो हनी सिंह को नेहा कक्कड़ ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

'योगी की 'ठोक दो' नीति के शिकार 37% मुस्लिम क्यों ?' ओवैसी का यूपी सीएम पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -