दिल्ली चुनाव: NDA ने राजधानी ​जीतने के लिए पूरी ताकत लगाई, इन दिग्गज नेताओं पर जनसभा की जिम्मेदारी
दिल्ली चुनाव: NDA ने राजधानी ​जीतने के लिए पूरी ताकत लगाई, इन दिग्गज नेताओं पर जनसभा की जिम्मेदारी
Share:

दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार में हर पार्टी अपनी पूरी ताकत झोक रही है. आम आदमी पार्टी का वर्तमान में दिल्ली में शासन है. विधानसभा चुनाव प्रचार खत्म होने में अब केवल 5 दिनों का समय बचा है. ऐसे में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नेता भी रविवार को चुनाव प्रचार में जोर लगाने उतर रहे हैं.इस सिलसिले में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन पूरी ताकत झोंकने जा रहा है. रविवार को एनडीए की ओर से दो बड़ी चुनावी सभा आयोजित की जा रही है. इनमें से एक सभा बुराड़ी विधानसभा में होगी. इस चुनावी सभा में गृहमंत्री अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  एक ही मंच पर मौजूद रहेंगे.

कर्नाटक: शाहीन स्कूल में CAA के विरोध में नाटक, पुलिस ने 60 बच्चों से की पूछताछ

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दूसरी ओर एनडीए में एकजुटता दिखाने की कोशिश के तहत दिल्ली के संगम विहार में दूसरी बड़ी रैली हो रही है, जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा साझा रूप से सभा को संबोधित करेंगे. इस सभा में बीजेपी और जेडीयू के अलावा लोक जनशक्ति पार्टी भी शामिल होगी. एलजेपी से पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान  शिरकत करेंगे. संगम विहार विधानसभा क्षेत्र से भी जेडीयू के ही एस.सी.एल. गुप्ता चुनावी मैदान में किस्मत आजमा रहे हैं.

मुरादनगर कांवड़ मार्ग पर दर्दनाक हादसा, छह छात्र-छात्राएं डूबे

ऐसा पहली बार दिल्ली विधानसभा चुनाव में हो रहा है कि बिहार में एनडीए की तीनों सहयोगी पार्टियां यहां भी एक साथ चुनाव लड़ रही हैं. जेडीयू को दो सीटें, जबकि एलजेपी को एक सीट दी गई है. रविवार को होने वाली दोनों साझा सभाओं के अलावा तीनों दलों के नेताओं की अलग-अलग सभाएं भी होने वाली हैं.इस कड़ी में तीन फरवरी को जहां वजीरपुर में नीतीश कुमार सभा को संबोधित करेंगे, तो पांच फरवरी को सीमापुरी में चिराग पासवान की सभा होगी. सीमापुरी से एलजेपी उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं.

शाहीन बाग़ का धरना अलोकतांत्रिक, वहां जमा हैं देशविरोधी ताकतें - प्रकाश जावड़ेकर

दिल्ली में रोजगार के अवसर बढ़ने की संभावना, आम बजट में इस ऐलान ने जगाई उम्मीद

मुंबई में सीएए पिनाराई विजयन को लेकर बरसे सीएम पिनाराई विजयन, ​कानून को लेकर बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -