शाहीन बाग़ का धरना अलोकतांत्रिक, वहां जमा हैं देशविरोधी ताकतें - प्रकाश जावड़ेकर
शाहीन बाग़ का धरना अलोकतांत्रिक, वहां जमा हैं देशविरोधी ताकतें - प्रकाश जावड़ेकर
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि शाहीन बाग का विरोध प्रदर्शन पूरी तरह से अलोकतांत्रिक है। उन्होंने कहा कि वहां देश विरोधी ताकतें इकठ्ठा हैं।  जावड़ेकर ने कहा है कि शाहीनबाग में जो धरना दे रहे हैं उनकी मांग है कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) वापिस लो, किन्तु CAA वापिस नहीं होगा। जिन्होंने बगैर पूछे धरना शुरू किया है, समाप्त भी उन्हीं को करना है।  प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि मीडिया की टीम पर हमला करने वाले प्रदर्शकारी लोकतांत्रिक किस तरह हो सकते हैं। 

इससे पहले केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को कहा था कि मोदी सरकार शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए राजी है। रविशंकर प्रसाद ने अपने एक ट्वीट में इस बात के संकेत दिए हैं।  प्रसाद ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'सरकार शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए तैयार है, किन्तु यह व्यवस्थित तरीके से होनी चाहिए। मोदी सरकार उनसे बात करने और CAA को लेकर उनका भ्रम दूर करने के लिए तैयार है।'  

उल्लेखनीय है कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में लगभग 50 दिनों से शहीन बाग में सड़क पर प्रदर्शनकारी बैठे हुए हैं। आपको बता दें कि CAA कानून के तहत केंद्र सरकार ने पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से धार्मिक प्रताड़ना सहकर भारत आए हिंदू, जैन, बौद्ध, सिख, पारसी, व ईसाई शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता देने के प्रावधान वाला नागरिकता संशोधन कानून लागू किया है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में होगी पीएम मोदी की एंट्री, सोमवार को रैली को करेंगे सम्बोधित

विदेश मंत्री जयशंकर ने राजनीति में आने के कारण का सबके सामने किया खुलासा

केजरीवाल को कांग्रेस का चैलेंज, कहा- अगर धर्मनिरपेक्ष हो तो... शाहीन बाग़ जाकर दिखाओ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -