इस मिस्ट्री गर्ल को डेट कर रही है उर्फी जावेद! तस्वीर देख उड़े फैंस के होश
इस मिस्ट्री गर्ल को डेट कर रही है उर्फी जावेद! तस्वीर देख उड़े फैंस के होश
Share:

मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर उर्फी जावेद आए दिन अपने अनोखे फैशन सेन्स के चलते ख़बरों में बनी रहती है। वही अब उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर मिस्ट्री गर्ल को Kiss करते हुए फोटो साझा की है। जैसे ही उर्फी ने इंस्टा स्टोरी पर ये तस्वीर साझा की, हर ओर सनसनी मच गई। लोगों का बस यही सवाल है कि उर्फी मिस्ट्री गर्ल को डेट कर रही हैं? उर्फी के साथ फोटो में नजर आ रही लड़की का नाम काजोल त्यागी है। उर्फी और काजोल करीबी दोस्त हैं। 

उर्फी लंबे समय से अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर सीक्रेटिव रही हैं। लेकिन अब लगता है उर्फी जावेद लव लाइफ को ओपन करने के मूड में हैं। शायद इसलिए उन्होंने किसिंग फोटो साझा कर दी। उर्फी और काजोल बेहतरीन बॉन्ड शेयर करते हैं। कई बार दोनों को लंच और डिनर पर साथ देखा गया है। ट्रिप्स पर भी दोनों साथ जाती हैं। फोटो में उर्फी और काजोल एक-दूसरे में खोए हुए नजर आते हैं। ये पोस्ट उर्फी ने काजोल को टैग की है तथा 'लव या' लिखा है। ट्विटर पर भी ये तस्वीर उर्फी ने साझा की है। 

वही उर्फी की काजोल संग फोटो देखने के बाद लोग ये भी पूछ रहे हैं क्या वो बाइसेक्सुअल हैं। आपको मालूम होगा वर्षों पहले उर्फी टेलीविज़न अभिनेता पारस कलनावत को डेट कर रही थीं। वही इस पर एक शख्स ने लिखा- तौबा तौबा, ये उर्फी क्या कर रही है। पूरा मूड खराब कर दिया। कई लोग उर्फी को लेस्बियन बता रहे हैं। खैर, इस तस्वीर पर अभी उर्फी की प्रतिक्रिया नहीं आई है। वही बात यदि काजोल की करें तो, वो आर्टिस्ट, मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं। इंस्टा पर उनके 119k फॉलोअर्स हैं। 

इन लोगों से अमिताभ बच्चन को लगता है बेहद डर, खुद किया खुलासा

सलमान नहीं बल्कि शाहरुख खान को ऑफर हुआ था बिग बॉस, इस कारण नहीं बनी बात

गर्लफ्रेंड को लेकर एल्विश यादव ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'जिसे तुम समझ रहे हो वो नहीं है बल्कि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -