शुरू होने जा रही है 'श्रीमद् रामायण', रिलीज हुआ टीजर

शुरू होने जा रही है 'श्रीमद् रामायण', रिलीज हुआ टीजर
Share:

जून के माह में थिएटर्स में फिल्म 'आदिपुरुष' ने दस्तक दी थी। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तो शानदार रहा, लेकिन VFX और कुछ डायलॉग्स के कारण इसे दर्शकों का गुस्सा झेलना पड़ा। फिल्म विवादों में रही। अब खबर आ रही है कि छोटे पर्दे पर यही 'रामायण' दस्तक देने वाली है। सोनी टीवी चैनल ने इस एतिहासिक सीरियल का टीजर साझा किया है। 

'श्रीमद् रामायण' जनवरी 2024 में टेलीकास्ट होगी। जो टीजर रिलीज किया गया है, उसमें डिवोशनल म्यूजिक, दीपक, मंदिर एवं गंगा में जलते ढेर सारे दीये दिखाई दे रहे हैं। बैकग्राउंड में भगवान राम की मूरत नजर आ रही है। हालांकि, शो में राम कौन बनने वाला है, इसके बारे में कोई घोषणा नहीं हुई है। बस शो का टाइटल रिवील किया गया है। फिल्म क्रिटीक तरण आदर्श ने शो का टीजर साझा करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- प्रभु श्री राम की कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने 'श्रीमद् रामायण' का टीजर रिलीज किया है। यह जनवरी 2024 से ऑनएयर होगी। इंतजार रहेगा। 'श्रीमद् रामायण' का टीजर देख लोगों के मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। इस टीजर को देखकर कई लोगों को 'आदिपुरुष' की याद आ गई। कहने लगे कि उम्मीद करते हैं, इस सीरियल में जो भी भगवान राम का किरदार निभाएगा, वह जस्टिस करेगा। 'आदिपुरुष' की तरह न हो बस। 

वहीं, कुछ लोग इसके टीजर से बहुत इंप्रेस भी दिखाई दिए। कई प्रशंसकों ने लिखा- लगता है कि यह 'आदिपुरुष' से बेहतर होने वाली है। एक और प्रशंसक ने लिखा- टीम की सराहना करता हूं कि इस न्यू एरा में आप 'श्रीमद् रामायण' लेकर आ रहे हो। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

'द डर्टी पिक्चर' में कंगना रनौत की भूमिका की कहानी

सलमान नहीं बल्कि शाहरुख खान को ऑफर हुआ था बिग बॉस, इस कारण नहीं बनी बात

गर्लफ्रेंड को लेकर एल्विश यादव ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'जिसे तुम समझ रहे हो वो नहीं है बल्कि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -