तलाक के बीच इस एक्ट्रेस ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, देखकर हैरान हुए लोग
तलाक के बीच इस एक्ट्रेस ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, देखकर हैरान हुए लोग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) एवं भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। दोनों ने तलाक के लिए कानूनी सहारा भी ले लिया है। इस बीच सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा निरंतर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा साझा कर रही हैं जो तेजी से वायरल हो रहा हैं। 

वहीं अब चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर रिवीलिंग ऑउटफिट पहनकर ऐसा डांस वीडियो साझा किया है जिसे देखकर राजीव सेन को झटका अवश्य लग सकता है। विशेष बात है कि इसमें चारु बोल्ड ऑउटफिट पहनकर ऐसे-ऐसे ठुमके लगा रही है कि प्रशंसक भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।
 
वही इस वीडियो में चारु असोपा पीले कलर की डीपनेक और फ्रंट से ओपन ऑउटफिट पहने हुई हैं। इस ऑउटफिट को पहनकर चारु असोपा अपने बेडरूम में ऐसे-ऐसे ठुमके लगा रही हैं जिसे देखकर उनके फैंस भी हैरान है। चारु असोपा इस वीडियो में 'लाखों हसीन होंगे' गाने पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को चारु असोपा ने अपने बेडरूम में शूट किया है जिसे देखकर आप भी उनकी अदाओं के दीवाने हो जाएंगे। इस वीडियो को चारु असोपा ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पर स्वयं साझा किया है। वीडियो साझा कर कैप्शन में लिखा- 'मुझे ड्रॉफ्ट में ये वीडियो मिला। अब मुझे लग रहा है कि मैंने इस वीडियो को पहले पोस्ट क्यों नहीं किया...मैं हमेशा 90s की फैन रही हूं।' चारु असोपा का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

नेशनल टीवी पर इस एक्ट्रेस ने खुलेआम मनाई थी सुहागरात, अब करने जा रही है दूसरी शादी!

साउथ की इस एक्ट्रेस पर आया मीका सिंह का दिल, क्या रचाएंगे शादी?

ललित मोदी संग सुष्मिता के रिलेशनशिप पर भाभी चारू असोपा ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -