ललित मोदी संग सुष्मिता के रिलेशनशिप पर भाभी चारू असोपा ने दी ये प्रतिक्रिया
ललित मोदी संग सुष्मिता के रिलेशनशिप पर भाभी चारू असोपा ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बिजनेसमैन ललित मोदी को डेट कर रही हैं। प्रशंसकों के लिए यह न्यूज बहुत शॉकिंग रही। सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कई फनी मीम्स भी बनाए। सुष्मिता सेन एवं ललित मोदी की खिल्ली उड़ाई। पहले सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने बहन के रिश्ते की खबर पर प्रतिक्रिया दी थी। अब सुष्मिता सेन की भाभी ने इसपर प्रतिक्रिया दी है। 

अपने इंटरव्यू में चारू असोपा ने इस पर बात की तो उन्होंने इसपर कुछ भी बोलने से मना कर दिया। सुष्मिता सेन और चारू असोपा का रिलेशनशिप काफी मजबूत है। भले ही चारू असोपा ने पति राजीव सेन से अलग होने और तलाक लेने का निर्णय ले लिया हो, किन्तु ननंद संग इनकी बॉन्डिंग बहुत जबरदस्त है। चारू असोपा, सुष्मिता सेन के रिश्ते पर कोई बात नहीं बोलना चाहती हैं। उन्होंने कहा, मुझे इस पर अभी कोई बात नहीं करनी है। वैसे सुष्मिता सेन के भाई भी बहन के रिश्ते से बहुत शॉक हैं।  

वही बात यदि करें चारू असोपा की निजी जिंदगी की तो सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ इन्होंने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। अब चारू असोपा ने स्पष्ट रूप से कह दिया है कि वह राजीव सेन से तलाक चाहती हैं। दोनों की शादी को 3 वर्ष हुए हैं। चारू, राजीव को कई मौके दे चुकी हैं। कपल के बीच की कड़वाहट बहुत अधिक हो गई है। चारू का कहना रहा कि राजीव उनके बारे में बहुत गलत चीजें फैला रहे हैं। वहीं, राजीव बोलते हैं कि चारू ने उनसे अपनी पहली शादी की बात छिपाई है।

इंटरनेट पर छाई रामायण की सीता, ये तस्वीर है वजह

फैंस के लिए अच्छी खबर, TV पर नए अंदाज में लौटेगा कपिल शर्मा शो

श्रेया घोषाल का नया गाना रिलीज, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने किया रोमांस 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -