नेशनल टीवी पर इस एक्ट्रेस ने खुलेआम मनाई थी सुहागरात, अब करने जा रही है दूसरी शादी!
नेशनल टीवी पर इस एक्ट्रेस ने खुलेआम मनाई थी सुहागरात, अब करने जा रही है दूसरी शादी!
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) एक बार फिर से ख़बरों में हैं। सारा अपनी प्रोफेशनल जिंदगी की जगह अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सारा को फिर से प्यार हो गया है। ये कोई अभिनेता नहीं बल्कि पायलेट है जिसका नाम शांतनु राजे (Shantanu Raje) हैं। 

हालांकि इस बात का खुलासा सारा खान ने अभी तक स्वयं नहीं किया और वो अपने प्यार को फिलहाल दुनिया की नजर से छिपा कर रखना चाहती हैं। वही अपने रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों सारा खान ख़बरों में बनी हुई है। बता दे कि सारा खान 'बिग बॉस सीजन 4' (Bigg Boss 4) में दिखाई दे चुकी हैं। इस शो के सह-प्रतियोगी अली मर्चेंट (Ali Merchant) के साथ उन्हें शो में प्यार हुआ तथा टेलीविज़न पर ही दोनों ने शादी करके सुहागरात भी मनाई। 

हालांकि शो के बाद दोनों के बीच मनमुटाव की निरंतर खबरें आईं तथा एक वर्ष के भीतर ही दोनों तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए। सारा ने उस समय बोला था कि अली मर्चेंट का किसी से अफेयर था। वही सारा के नए रिश्ते कि बात करे तो सारा अब अपने रिलेशनशिप को आधिकारिक करना चाहती हैं। दोनों ने हाल ही में साथ में ईद सेलिब्रेट की। इसके अतिरिक्त दोनों साथ में म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई देने वाले हैं। वही कई लोगों का कहना है कि सारा जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती है

साउथ की इस एक्ट्रेस पर आया मीका सिंह का दिल, क्या रचाएंगे शादी?

ललित मोदी संग सुष्मिता के रिलेशनशिप पर भाभी चारू असोपा ने दी ये प्रतिक्रिया

इंटरनेट पर छाई रामायण की सीता, ये तस्वीर है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -