जहाज से टकराने के बाद भरभराकर गिरा अमेरिका का ब्रिज, वीडियो हुआ वायरल
जहाज से टकराने के बाद भरभराकर गिरा अमेरिका का ब्रिज, वीडियो हुआ वायरल
Share:

वाशिंगटन: संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) के बाल्टीमोर में फ्रांसिस स्कॉट की ब्रिज कथित तौर पर एक बड़े कंटेनर जहाज से टकराने के बाद मंगलवार तड़के ढह गया। मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि घटना के बाद कई कारों और लोगों को पानी में देखा गया, जो लगभग 1.30 बजे (अमेरिकी स्थानीय समय) पर हुई।

 

रिपोर्ट के अनुसार, बाल्टीमोर सिटी अग्निशमन विभाग ने इमारत ढहने को 'सामूहिक हताहत घटना' बताया और कहा कि कर्मचारी नदी में सात लोगों की तलाश कर रहे हैं। घटना के वीडियो व्यापक रूप से साझा किए गए, जिसमें पतन का क्षण दिखाया गया। फॉक्स बाल्टीमोर के अनुसार, मैरीलैंड के बाल्टीमोर में 3 किमी (1.6 मील) लंबा की ब्रिज एक मालवाहक जहाज से टकराने के बाद पानी में गिर गया। LSEG के जहाज ट्रैकिंग डेटा ने सिंगापुर-ध्वजांकित कंटेनर जहाज, डाली को की ब्रिज के साथ उस स्थान पर दिखाया जहां दुर्घटना हुई थी। 

LSEG डेटा से पता चलता है कि जहाज का पंजीकृत मालिक ग्रेस ओशन पीटीई लिमिटेड है और प्रबंधक सिनर्जी मरीन ग्रुप है। इस बीच, स्थानीय यातायात ने कहा कि दोनों दिशाओं की सभी लेन यातायात के लिए बंद कर दी गई हैं। मैरीलैंड ट्रांसपोर्टेशन अथॉरिटी ने एक्स पर पोस्ट किया, "आई-695 की ब्रिज पर घटना के कारण दोनों दिशाओं की सभी लेन बंद कर दी गईं। ट्रैफिक को बदला जा रहा है।"

शराब घोटाले में कविता की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने 9 अप्रैल तक हिरासत में भेजा, ठुकराई जमानत

पाकिस्तान के नौसैनिक अड्डे पर आतंकियों का हमला, 12 से अधिक सुरक्षाबलों के मारे जाने का दावा

अकाली दल के साथ नहीं बनी बात, पंजाब में अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेगी भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -