शादीशुदा महिला संग बनाता रहा शारीरिक संबंध और फिर पड़ी उसकी 10 साल की बेटी पर नजर
शादीशुदा महिला संग बनाता रहा शारीरिक संबंध और फिर पड़ी उसकी 10 साल की बेटी पर नजर
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की घटनाओं के बारे में सुनकर सभी को हैरानी होती है ऐसे में हाल ही में जो घटना सामने आई है उसने सभी के हसह उड़ा दिए हैं. दरअसल यह घटना अमेरिका के इंडियाना राज्य की है. जहाँ एक शादीशुदा महिला को 20 साल और उसके बॉयफ्रेंड को कोर्ट ने 160 साल की सजा सुनाई है.

हुआ यूँ कि यहां के रहने वाले 34 वर्षीय डियोन थ्रेश के 33 साल की एक शादीशुदा महिला के साथ अवैध संबंध थे और डियॉन महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाता था, लेकिन उसके बाद वह उसकी 10 साल की बेटी का भी यौन शोषण कर रहा था और जब यह बात महिला को पता चली तो उसने कोई रिएक्ट नहीं किया बल्कि उसने अपने बॉयफ्रेंड का साथ दिया. आप सभी को बता दें कि इस घटना में इन दोनों के बीच महिला की 10 वर्षीय मासूम बेटी हैवानियत का शिकार हो रही थी और बाद में महिला ने कोर्ट में बताया कि उसकी लड़की ने कई बार उसे शिकायत की थी कि आपका बॉयफ्रेंड मुझे साथ शारीरिक रूप से छेड़छाड़ करता है.

लेकिन महिला ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया. वहीं आरोपी डियॉन ने 10 साल की बच्ची के साथ ऐसी दरिंदगी की जिससे कि 11 साल की उम्र में वह बच्ची 1 बच्चे की मां बन गई. अब यह मामला कोर्ट में गया तो इस मामले की जानकारी लेकर डियॉन के अलावा उसकी प्रेमिका को भी इसमें अपराधी साबित किया है और दोनों को सजा सुना दी गई.

अपनी पत्नी को देवर के साथ इस तरह देखकर भड़का पति लेकिन फिर..

स्कूल जा रही लड़की को उठा ले गए बदमाश, खाली हाथ पुलिस

सुहागरात पर पति ने बनाए पत्नी से संबंध, रिश्तेदारों से कहा-'अब आओ सब बारी-बारी से'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -