अपनी पत्नी को देवर के साथ इस तरह देखकर भड़का पति लेकिन फिर..
अपनी पत्नी को देवर के साथ इस तरह देखकर भड़का पति लेकिन फिर..
Share:

हाल ही में बिहार के अररिया जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने रिश्तों को तार-तार कर दिया. दरअसल यह मामला एक देवर और भाभी के संबंधों का है. इस मामले में एक देवर भाभी के प्रेम प्रसंग के चलते देवर ने भाई की जान की कीमत तय कर दी और उसे मरवा दिया. आपको बता दें कि यह मामला एक महीने पुराना है और हाल ही में इस मामले पर फारबिसगंज पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि भाभी, देवर समेत दो अन्य अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं इस मामले में लिप्त 3 अन्य अपराधी अभी भी फरार हैं वहीं जिन्हे गिरफ्तार किया गया उन सभी के खिलाफ चालान काट उन्हें जेल भेज दिया है.

खबरों के अनुसार भाभी के साथ प्रेम प्रसंग की बात मृतक को पता चल गई थी और इस कारण मृतक देवर और भाभी के बीच का रोडा बन रहा था जिससे परेशान होकर मृतक के भाई ने एक लाख रुपये देकर उसकी हत्या की साजिश की और इसके लिए उसने एक आपराधिक गिरोह से बात की. बात के बाद उसने एडवांस में 16 हजार रुपये गिरोह को दिए थे और फिर भाई की हत्या के बाद सारे पैसे दे दिए.

यह घटना विगत 14 अगस्त की रात को हुई. जहाँ रहने वाले संतोष ठाकुर, पिता श्रीचंद ठाकुर की बेरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार भाभी एवं देवर ने मिलकर हत्या करवाने की योजना बनाई थी और उन्होंने बताया कि संतोष ठाकुर हत्याकांड में संतोष की पत्नी पूजा कुमारी, भाई पिंटू ठाकुर के अलावा कुल सात लोग शामिल थे. फिलहाल तीन आरोपियों की तलाश जारी है.

देवर से भाभी करती थी संबंध बनाने की जिद, परेशान होकर देवर ने उठाया यह कदम

भाभी की कमर देखकर बिगड़ी देवर की नियत, किया ये काम

पत्नी के माँ ना बनने पर पति ने किया देवर संग कमरे में बंद और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -