सुहागरात पर पति ने बनाए पत्नी से संबंध, रिश्तेदारों से कहा-'अब आओ सब बारी-बारी से'
सुहागरात पर पति ने बनाए पत्नी से संबंध, रिश्तेदारों से कहा-'अब आओ सब बारी-बारी से'
Share:

आज के समय में लोग अंधविश्वास पर ज्यादा यकीन करते हैं और हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भी इसी से जुड़ा हुआ है. दरअसल इस मामले में एक नवविवाहिता के साथ सुहागरात में सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है और आपको बता दें कि यह मामला हरियाणा का है. इस मामले में सारा किस्सा अंधविश्वास का ही है. आप सभी को बता दें कि यह घटना कुरुक्षेत्र के बाबाइन थाना परिधि की है जहाँ एक महिला के साथ सुहागरात के दिन उसके पति और ससुराल वालों ने बहुत बुरा किया.

दरअसल इस मामले के बारे में पुलिस ने बात की और उन्होंने बताया कि दो सप्ताह पहले (12 सितंबर) को मुकेश और अमेधी (बदला हुआ नाम) की शादी हुई थी और उसके बाद सुहागरात के दिन कमरे में बैठी अमेधी (22) को पति ने दूध में नशा मिलाकर पिला दिया और उसके बाद अमेधी के बेहोश होने के बाद मुकेश, उसका भाई, जीजा के अलावा चार तांत्रिकों ने उसके साथ बलात्कार किया. करीब दो दिन तक वह उन लोगों की हवस का शिकार बनती रही और यातनाएं सहती रही जिसके बाद वह वहां से भागने में सफल हो गई. जैसे-तैसे पीड़िता अपने घर गई और वहां से वह अपने पिता के साथ स्थानीय थाने पहुंची और घटना की शिकायत की गई.

घटना की शिकायत पाकर स्टेशन ऑफिसर ने एफआईआर दर्ज कर ली और फिर पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. आपको बता दें कि पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है लेकिन पुलिस का कहना है कि सास-ससुर और तंत्र-मंत्र करने पहुंचे चार लोग ही नवविवाहिता पर सामूहिक बलात्कार के लिए जिम्मेदार हो सकते हैं.

97 साल की वृद्ध के साथ रिश्तेदार ने की ऐसी हरकत कि...

गर्लफ्रेंड बर्दास्त नहीं कर कर सकी बॉयफ्रेंड की ये गन्दी हरकत, दर्द से तड़पकर किया यह काम

रात में माता-पिता संग सो रहीं थीं दो मासूम बच्चियां, उठा ले गया रिश्तेदार और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -