पहले दिन-रात बनाए संबंध और प्रेग्नेंट होते ही किया यह काम
पहले दिन-रात बनाए संबंध और प्रेग्नेंट होते ही किया यह काम
Share:

हाल ही में मथुरा से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया. इस मामले में पुलिस ने बीते गुरुवार को एक अमेरिकी नागरिक को कथित रेप और हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. खबरों के अनुसार युवक पर दिल्ली की रहने वाली एक महिला की हत्या का प्रयास करने का आरोप लगाया गया है, जो कथित रूप से आरोपी के बच्चे को जन्म देने वाली है. जानकारी मिली है कि पुलिस ने आरोपी को उत्तर प्रदेश में वृंदावन के श्रीकृष्ण शरणं सोसाइटी से गिरफ्तार कर लिया है और जब पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची तो आरोपी ने उन पर चाकू से हमला कर दिया था.

पुलिस ने बाद में बताया कि आरोपी का नाम मिशेल जेम्स बोजेर है जिसकी उम्र 52 साल है. पुलिस ने अब उसे हिरासत में ले लिया है और इस दौरान हुए हंगामे का एक वीडियो भी बना है जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. वहीं आरोपी अमेरिका के मैरीलैंड का रहने वाला है और वह वृंदावन में करीब 4 अक्टूबर से रह रहा था. इसके बारे में जब पीड़िता से बात की तो 25 साल की पीड़िता ने बताया कि 'शादी की बात करने पर आरोपी ने उस पर हमला कर दिया.' वीडियो जो विअरल हो रहा है उसमे यह दिख रहा है कि आरोपी पुलिसकर्मियों को गाली देता नजर आ रहा है और वह कह रहा है मुझे गोली मार दो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.

आरोपी ये चिल्लाते हुए वहां से भागने की कोशिश कर रहा है लेकिन सीढ़ियों पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया. अब उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376, धारा 307, धारा 332, धारा 353, धारा 323 और फॉरेन एक्ट की धारा 14 लगाकर मामला दर्ज हो चुका है.

कंपनी के व्हाट्स ऐप ग्रुप में महिला ने कही ऐसी बात कि धोना पड़ा नौकरी से हाथ

लड़कियों को बहाने से घर ले जाती थी पत्नी, पति हत्या कर बनाता था संबंध

ब्लाउज खोलकर महिला ने कहा बनाओ संबंध, बच्चे ने किया इंकार और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -