लड़कियों को बहाने से घर ले जाती थी पत्नी, पति हत्या कर बनाता था संबंध

Oct 12 2018 01:17 PM
लड़कियों को बहाने से घर ले जाती थी पत्नी, पति हत्या कर बनाता था संबंध

आए दिन आने वाले अपराध के मामलों में कभी कभी कुछ ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो हैरानी में डाल देते हैं ऐसे अभी हाल ही में एक मामला सामने आया है. यह मामला मेक्सिको में रहने वाले एक शख्स का हुई जिसने अपने शौक के चलते 20 महिलाओं की हत्या कर दी. खबरों के अनुसार इस शख्स को मृत महिलाओं से संबंध बनाने का शौक था और ऐसे में ये सख्श महिलाओं को मारकर उनकी लाश के साथ संबंध बनाता था. अब आप सोच रहे होंगे कि यह कितना बड़ा अपराध है लेकिन केवल इतना ही नहीं बल्कि इस काम में इस शख्स की पत्नी भी साथ देती थी.

जी हाँ, और संबंध बनाने के बाद ये लोग लाश को काट कर अपने कुत्तों को खिला देते थे. खबरों के अनुसार मेक्सिको की एकातेपेक सिटी में इस साल अप्रैल, जुलाई और सितंबर माह में लगातार तीन महिलाएं एक ही तरह से लापता हुई और उसके बाद पुलिस को कुछ समझ नहीं आया लेकिन जांच के बाद पुलिस ने एक कपल को अरेस्ट किया गया. जब पुलिस ने इस कपल से कड़ी पूछताछ की तो उन्होंने सब बताया. उन्होंने बताया कि उन्होंने अब तक 20 से ज्यादा हत्या की है. इसके बाद पुलिस ने जांच की और उन्होंने बताया कि हत्या के आरोपी की पत्नी पैट्रीसिया ने बताया कि वो सस्ते कपड़े देने के लालच में लड़कियों को घर लाती थी और उसके बाद उनके घर आते ही आरोपी जुआन कार्लोस उनके गर्दन पर वार करके हत्या कर देता था.

जब हत्या हो जाती थी तो हत्या के बाद जुआन शव के साथ शारीरिक संबंध भी बनाता था और उसके बाद वह लाश के टुकड़े करके कुत्तों को खिला देते. इसी के साथ उनकी स्किन और कुछ बाकी हिस्सों से पौधों के लिए खाद बनाते. वहीं डॉक्टर के मुताबिक जुआन पर्सनैलिटी डिसऑर्डर से जूझ रहा है और एक मनोरोगी भी है इसके अलावा जुआन की पत्नी भी मानसिक तौर पर बीमार है. इस वजह से दोनों ने ऐसा किया. अब दोनों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.

ब्लाउज खोलकर महिला ने कहा बनाओ संबंध, बच्चे ने किया इंकार और फिर...

दोस्त की पत्नी से कहा- 'बिस्तर गर्म कर दो वरना...'

पति को फंदे पर लटकाकर पत्नी बॉयफ्रेंड से बनाने लगी संबंध, वह तड़पता देखता रहा

?