कंपनी के व्हाट्स ऐप ग्रुप में महिला ने कही ऐसी बात कि धोना पड़ा नौकरी से हाथ
कंपनी के व्हाट्स ऐप ग्रुप में महिला ने कही ऐसी बात कि धोना पड़ा नौकरी से हाथ
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की घटनाओं ने माहौल को पूरी तरह से बिगाड़ दिया है. ऐसे में हाल ही में एक घटना नई दिल्ली के नोएडा के सेक्टर-58 स्थित एक आईटी कंपनी से आई है इस घटना में कंपनी में छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को नौकरी से निकाल दिया गया.

खबरों के अनुसार इस मामले में कोतवाली पुलिस ने कंपनी के तीन अधिकारियाें के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है और उन्होंने बताया कि इंदिरापुरम निवासी महिला का आरोप है कि 6 महिने पहले टीम लीडर दिव्यांशु ने उसे केबिन में बुलाया था और फिर उसके साथ वह जबरदस्ती छेड़खानी करने लगा था. इसके बाद तो महिला किसी तरह वहां से बचकर केबिन से भाग गई लेकिन आरोपी ने उसका पीछा किया और लिफ्ट के पास भी छेड़खानी की. इसके बाद महिला ने इस घटना की शिकायत कंपनी के डायरेक्टर चेतन व अजय से की और उस दौरान दोनाें ने महिला को इंसाफ दिलाने का भरोसा दिलाया.

बाद में दोनों ने इंसाफ के बहाने छेड़छाड़ की और संबंध बनाने का दबाव डालना शुरू कर दिया जिससे तंग आकर महिला ने कंपनी व्हाट्स ऐप ग्रुप पर इसके बारे में बता दिया जिसके बाद उसे कंपनी से निकाल दिया गया. कंपनी से निकाले जाने पर महिला ने कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज करवा दिया जिसे पुलिस ने सख्ती से लिया और अब पुलिस आरोपी की तलाश शुरू कर चुकी है.

ब्लाउज खोलकर महिला ने कहा बनाओ संबंध, बच्चे ने किया इंकार और फिर...

दोस्त की पत्नी से कहा- 'बिस्तर गर्म कर दो वरना...'

पति को फंदे पर लटकाकर पत्नी बॉयफ्रेंड से बनाने लगी संबंध, वह तड़पता देखता रहा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -