अमरनाथ हादसा: ममता बनर्जी ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, कहा- हरसंभव मदद करेंगे
अमरनाथ हादसा: ममता बनर्जी ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, कहा- हरसंभव मदद करेंगे
Share:

श्रीनगर: अमरनाथ यात्रा के दौरान बादल फटने की घटना में 16 तीर्थयात्रियों की जान चली गई है। जबकि 45 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। इसके साथ ही, 48 श्रद्धालु लापता भी हो गए हैं। फिलहाल, मरने वाले श्रद्धालुओं की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस बीच, राज्य सरकारों की ओर से भी हेल्पलाइन नंबर जारी किए जा रहे हैं। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने घटना पर दुख प्रकट करते हुए कहा है कि राज्य सरकार श्रद्धालुओं की मदद के लिए पूरी तरह है।

 

ममता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, अमरनाथ आपदा से दुखी और स्तब्ध हूं। पीड़ितों के परिवार वालों के प्रति गहरी संवेदना है। फंसे हुए लोगों की सहायता के लिए नबन्ना में नियंत्रण कक्ष (033- 22143526) शुर किया गया है। इसके साथ ही, ​​हमारे दिल्ली RC ऑफिस को भी सक्रीय किया गया है। बंगाल के श्रद्धालुओं के बचाव के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार से भी संपर्क किया जा रहा है। प्रभावित परिवारों की हरसंभव सहायता की जाएगी।

बता दें कि अमरनाथ यात्रा में बादल फटने की वजह से फंसे मध्य प्रदेश के श्रद्धालुओं के लिए शिवराज सरकार ने भी हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं। मध्य प्रदेश के शहरों से जानकारी और सहायता के लिए 181 डायल पर संपर्क कर सकते हैं। मध्य प्रदेश के बाहर से फोन लगाने वाले 07552555582 पर कॉल कर सकते हैं।

बाढ़ के सवाल पर चुप्पी साध गए अमित शाह ! विपक्षी नेताओं ने शेयर किया 'Fake' Video

योगी की 'डिनर पॉलिटिक्स' से चित हुए विपक्षी, द्रौपदी मुर्मू को मिला चौतरफा समर्थन

शिंज़ो आबे की हत्या में 'अग्निपथ' का क्या रोल ? TMC ने जोड़ा कनेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -