अभिनेता अमन वर्मा आज अपना 46वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे...
अभिनेता अमन वर्मा आज अपना 46वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे...
Share:

बॉलीवुड के साथ ही साथ टेलीविजन फिल्म इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय कौशल क्षमता को प्रदर्शित कर अपना एक अलग ही ओहदा बनाने वाले कलाकार अमन वर्मा का आज जन्मदिन है. अभिनेता अमन वर्मा जिनका जन्म 11 अक्टूबर 1971 को, महाराष्ट्र में हुआ आज अमन वर्मा 46 साल के हो चले है. आपको बता दे की अभिनेता अमन वर्मा एक भारतीय टेलीविजन कलाकार और फिल्म अभिनेता हैं. अमन वर्मा स्टार प्लस के प्रसिद्ध गेम शो 'खुल जा सिम सिम' के लिए भी जाने जाते हैं. अभिनेता अमन वर्मा ने अपने करियर की शुरुआत साल 1987 के 'पचपन खम्बे लाल दीवार' से किया था. इस शो में उनके अपोजिट मीता वशिस्ठ नजर आई थी. लेकिन वर्मा को छोटे पर्दे पर पहचान स्टार प्लस के गेम शो खुल जा सिम सिम से की थी.

इसके बाद वह एकता कपूर के सबसे प्रसिद्ध शो कुमकुम, क्योँकि सास भी बहु थी में नजर आये. उसके बाद वह और भी कई शोज में नजर आये. बात करे अमन वर्मा के फ़िल्मी करियर के बारे में तो बता दे कि, अभिनेता अमन वर्मा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1999 में  फिल्म संघर्ष से की थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार और प्रिटी जिंटा मुख्य भूमिका में नजर आये थे.

साल 2003 में अमन वर्मा प्राण जाये पर वचन ना जाये में रिंकी खन्ना के अपोजिट नजर आये थे. अमन वर्मा सुपरहिट फिल्म बागवान में नजर आये थे. इस फिल्म में अमन वर्मा ने अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी के बड़े बेटे की भूमिका अदा की थी. इसके बाद वह फिल्म जानेमन में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा भी अमन वर्मा बॉलीवुड की और भी बहुत सी फिल्मो में अपना धमाल मचा चुके है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी बहन के खातिर विद्या ने दी थी इतनी बड़ी कुर्बानी

रेस-3 में सल्लू मिया के साथ लीड रोल में नजर आएंगे ये एक्टर

Bigg Boss-11 में वापसी के लिए जुबेर ने रखी ये शर्त

'लोकप्रियता जलती हुई कार में घुसने जैसा है' - ऑरलैंडो ब्लूम

बिग बी को पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की शुभकामनाये...

हम जहाँ से खड़े होते है, लाइन वहीं से शुरू हो जाती है

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -