जैस्मिन से बिना पूछे अली ने शेयर कर दिया बैडरूम वीडियो, गुस्से में एक्ट्रेस ने कही यह बात
जैस्मिन से बिना पूछे अली ने शेयर कर दिया बैडरूम वीडियो, गुस्से में एक्ट्रेस ने कही यह बात
Share:

जैस्मिन भसीन और अली गोनी बेहतरीन कपल हैं और इन दोनों को लोग खूब पसंद करते हैं। दोनों को ‘बिग बॉस 14’ में देखा गया था और इसी शो के दौरान दोनों ने अपने रिश्ते को कबूला था। आपको बता दें कि रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ खत्म होने के बाद दोनों जम्मू गए थे जहां अली गोनी का घर है। वहीँ वहां से आने के बाद से कपल एक साथ स्पॉट किया जाता है और अक्सर मस्ती करते हुए नजर आता है। वैसे यह कपल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और हर रोज एक दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????? ???????????? ???????????????? ~ علی گونی (@alygoni)

अब इस समय दोनों का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे दोनों काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में नजर आ रहा है कि लॉकडाउन के दौरान दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। जी दरअसल अली गोनी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अली और जैस्मिन मस्ती करते दिख रहे हैं। अब इस समय दोनों का यह वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अली ने कैप्शन में लिखा है, "बहुत सोचा था कि बाहर जाकर सब की तरह पोज मरेंगे खूबसूरत व्यू के साथ, लेकिन हम दोनों बेहद लेजी हैं।।।तो ये ही हो पाया हमसे देखलो "।

वही अपने इस कैप्शन के साथ अली ने हंसने वाली इमोजी शेयर किया है और जैस्मिन को भी टैग किया दरअसल। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अली ने ये वीडियो जैस्मिन से बिना पूछे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसका सबूत जैस्मिन का कमेंट है क्योंकि उन्होंने कमेंट में गुस्सा जताया है। कमेंट कर उन्होंने लिखा है, "तुमने मेरे से बिना पूछे इस वीडियो को शेयर किया"। काम के बारे में बात करें तो आखिरी बार यह कपल म्यूजिक वीडियो ‘तू भी सताया जाएगा’ में नजर आया था।

कोरोना संकट के बीच नीम का मास्क पहने युवक की तस्वीर वायरल, बोला- अस्पताल से मिला है..

ऐश्वर्या राय ने मनाया मां वृंदा राय का 70वां जन्मदिन, पति और बेटी संग हुईं शामिल

नारदा स्टिंग केस: CBI जांच पर भड़के TMC नेता, गवर्नर को बताया संविधान का हत्यारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -