19 साल के लड़के से 34 साल की महिला का था प्रेम प्रसंग, ऐसे खत्म हुई लव स्टोरी
19 साल के लड़के से 34 साल की महिला का था प्रेम प्रसंग, ऐसे खत्म हुई लव स्टोरी
Share:

यूपी के अलीगढ़ में कुछ दिन पहले हुई महिला के कत्ल में चौंका वाले तथ्य सामने आया है. कत्ल के आरोप में पुलिस ने महिला के प्रेमी को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि महिला की उम्र 34 वर्ष थी और वो पहले से ही शादीशुदा थी. वहीं युवक केवल 19 वर्ष का है, दोनों के बीच बहुत वक्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक महिला से छुटकारा पाना चाहता था. क्योंकि महिला उस पर शादी का दबाव बना रही थी. इसलिए प्रेमी ने मृत्यु की कहानी लिख डाली.

19 वर्षीय लड़के के इश्क़ में पड़ी 2 बच्चों की माँ, खौफनाक हुआ इस प्रेम कहानी का परिणाम

एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए कहा कि छर्रा थाना इलाके के पुरैनी गांव के करीब यात्री विश्राम गृह में कुछ दिन पहले एक 34 वर्ष की महिला की बॉडी मिली थी. पास में ही एक टूटी हुई मदिरा की बोतल भी मिली थी. महिला के मुंह में कपड़ा घुसा हुआ था, पास में ही एक सिम कार्ड भी पड़ा हुआ था. घटना की जानकारी पर आला अफसर अवसर पर पहुंचे थे और जांच पड़ताल में जुटे हुए थे.

बिहार में कोरोना ने पकड़ी तेजी, 24 घंटे में सामने आए 2 हजार से अधिक केस

शुभम पटेल के मुताबिक पड़ताल में पता चला कि महिला विशेष तौर से बदायूं की रहने वाली थी और दो बच्चों की माता थी. 34 साल की महिला के पड़ोस में ही आरोपी रहता था. इसी वक्त महिला से प्रेम संबंध हो गए. महिला शादी के लिए निरंतर युवक पर दबाव बना रही थी, इसी के चलते महिला को युवक शादी की बात कहकर बाइक पर बैठाकर अलीगढ़ लेकर आया. रास्ते में युवक ने शराब पी और शराब पीने के बाद खाली बोतल से महिला पर वार कर उसकी कत्ल कर दी और फिर मौके से रफूचक्कर हो गया. पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर आरोपी को मोटरसाइकिल सहित कासगंज से हिरासत में ले लिया है. 

भाजपा में शामिल हुए शाहीनबाग़ के लोग, पार्टी के बड़े नेताओं ने जताया विरोध

भयानक हादसा: बांदा में करंट लगने से हुई दादा और पोती की मौत

प्रशांत भूषण के समर्थन में सिब्बल, बोले- हथोड़े की तरह हो रहा अवमानना की शक्ति का प्रयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -