भाजपा में शामिल हुए शाहीनबाग़ के लोग, पार्टी के बड़े नेताओं ने जताया विरोध
भाजपा में शामिल हुए शाहीनबाग़ के लोग, पार्टी के बड़े नेताओं ने जताया विरोध
Share:

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में हुए प्रदर्शनों का केंद्र रहे शाहीन बाग के अल्पसंख्यक समुदाय के कुछ लोगों का भाजपा में शामिल होने के बाद पार्टी नेता नाराज नज़र आ रहे हैं. दिल्ली भाजपा इकाई के एक धड़े के नेताओं ने इन सदस्यों के पार्टी में शामिल होने पर नाराजगी जताई है. बता दें कि इस वर्ष के शुरु में शाहीन बाग में CAA के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शनों का केंद्र बनकर उभरा था.

दिल्ली भाजपा के एक बड़े नेता ने कहा कि, ‘‘इन लोगों के शामिल होने से पार्टी के सामने असहज स्थिति पैदा हो गई है." उन्होंने इसका कारण बताते हुए कहा कि शाहीन बाग इलाका CAA विरोधी प्रदर्शनों का केंद्र था. इसके साथ ही इसे उत्तर-पश्चिमी दिल्ली में भड़के दंगों से भी जोड़ा जाता है. वहीं, एक अन्य नेता ने दावा किया है कि पार्टी में इन लोगों को भर्ती करने का फैसला पार्टी हाई कमान को भी पसंद नहीं आया. उन्होंने कहा कि, ‘‘दिल्ली भाजपा के कुछ वरिष्ठ पदाधिकारियों को राष्ट्रीय नेतृत्व ने बुलाया और आगे से ऐसी भारी सियासी भूल नहीं करने को लेकर सतर्क किया. वे इस बात से खफा थे कि इस किस्म के संवेदनशील मुद्दे को उनके संज्ञान में पहले क्यों नहीं लाया गया.’’

आपको बता दें कि रविवार को दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता इन लोगों को पार्टी में शामिल कराने वाले पार्टी दफ्तर में हुए कार्यक्रम में उपस्थित थे. दिल्ली भाजपा की नेता निगत अब्बास का इन लोगों को पार्टी में शामिल कराने में बड़ा हाथ था. निगत ने कहा कि उन्हें राज्य के वरिष्ठ नेताओं या राष्ट्रीय स्तर के नेताओं की तरफ से कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है.

जाने जीतन राम मांझी का एक क्लर्क से सीएम बनने तक का सफर

बिहार चुनाव: गाइडलाइन जारी होते ही एक्शन मोड में आई भाजपा, 30 अगस्त को बिहार जाएंगे नड्डा

डेंगू को रोकने के लिए अनोखा उपाय, मादा मच्छरों के खात्मे के लिए छोड़े जाएंगे 75 करोड़ नर मच्छर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -