भयानक हादसा: बांदा में करंट लगने से हुई दादा और पोती की मौत
भयानक हादसा: बांदा में करंट लगने से हुई दादा और पोती की मौत
Share:

लखनऊ: यूपी के बांदा में एक दर्दनाक घटना सामने आई है है. खेत में करंट लगने के कारण से दादा और पोती की मौकै पर ही जान चली गई. यह घटना बांदा जिले के गुगौली गांव की है. गुगौली गांव में गुरुवार को खेत में काम करने के बीच 62 वर्ष के इमामुद्दीन की पोती टूट कर लटक रहे तार की चपेट में आ गई. उस तार में करंट होने की वजह से इमामुद्दीन की 17 वर्ष की पोती झुलस गई. पोती को करंट लगता देख कर उसके दादा दौड़कर बचाने पहुंचे जिससे वह भी करंट का शिकार हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार करंट लगने से दादा-पोती दोनों झुलस गए और मौके पर ही जान चली गई. इस घटना को लेकर चिल्ला थाने के प्रभारी रामाश्रय सिंह ने शुक्रवार को कहा गया कि अपने दादा इमामुद्दीन के साथ जंगल में मवेशी चरा रही आशरा खंभे से टूटकर लटक रहे तार में प्रवाहित बिजली के संपर्क में आ गए.

जंहा इस बारें में सिंह ने बताया कि पोती की चीख सुनकर बचाने गये इमामुद्दीन भी उस करंट की चपेट में आ जाने की वजह से  झुलस गये और दोनों की मौके पर जान चली गई. उन्होंने कहा कि तहसीलदार की मौजूदगी में पंचनामा कर दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गया है और घटना की सूचना अधिकारियों को दे दी गयी है.

19 वर्षीय लड़के के इश्क़ में पड़ी 2 बच्चों की माँ, खौफनाक हुआ इस प्रेम कहानी का परिणाम

गणेश चतुर्थी पर स्थापना के बाद मांगे क्षमा, यह है मंत्र

'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' के इस एक्टर ने रातों रात छोड़ा शो, 'बिग बॉस 14' में लेंगे भाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -