आखिर क्यों AAP ने ट्वीट की रणबीर-आलिया की शादी की गेस्ट लिस्ट, जानिए पूरा मामला
आखिर क्यों AAP ने ट्वीट की रणबीर-आलिया की शादी की गेस्ट लिस्ट, जानिए पूरा मामला
Share:

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बीच आम आदमी पार्टी (AAP) ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है कि चर्चा होने लगी है। जी दरअसल AAP रणबीर-आलिया की शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट को लेकर ट्वीट किया जो इस समय सुर्ख़ियों में है। कहा जा रहा हैपार्टी का ये ट्वीट किसी और मकसद के लिए था लेकिन अब पार्टी ट्रोल हो रही है। आप सभी को बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तस्वीर के साथ यह ट्वीट आम आदमी पार्टी की मुंबई विंग ने किया। इस ट्वीट में पार्टी के इंस्टाग्राम का लिंक देते हुए लिखा गया- 'शादी में मेहमानों की लिस्ट में किसने जगह बनाई, यह देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।' वहीं इंस्टाग्राम का लिंक ओपन करने पर लिखा है- 'गेस्ट लिस्ट लीक।।' चेक करने के लिए फोटो स्वाइप करें।

वहीं फोटो स्वाइप करने पर रणबीर-आलिया की शादी में आए मेहमानों की लिस्ट के बजाय महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की तस्वीर नजर आएगी। जी दरअसल, AAP ने सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधने के लिए अनोखा तरीका अपनाया है। जी दरअसल आम आदमी पार्टी ने उद्धव सरकार पर निशाना साधते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि '1500 करोड़ रुपये खर्च करने के बाद भी बीएमसी मीठी नदी को साफ करने से बहुत दूर है।'

इसके अलावा AAP ने दावा किया कि महाराष्ट्र में बिजली का बिल सबसे ज्यादा है। यहां 9।76 प्रति यूनिट बिजली मिलती है। इसी के साथ पेट्रोल की कीमतों को लेकर AAP ने उद्धव सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि परभनी के बाद मुंबई में इसकी कीमतें सर्वाधिक हैं। इसी के साथ ही AAP ने आरोप लगाया कि मुंबई की BEST बसों का एक हजार करोड़ रुपये बकाया है। बकौल AAP मुंबई के 78 फीसदी स्लम्स में पानी की सप्लाई की दिक्कत है।

आखिर में पार्टी ने लिखा- 'मुंबई को चाहिए आम आदमी पार्टी।' हालाँकि आम आदमी पार्टी के इस ट्वीट पर यूजर्स ने रिएक्ट किया है। जी दरअसल एक यूजर ने लिखा कि, 'लोगों को इंस्टाग्राम पर फॉलो करवाने की ट्रिक बढ़िया है।' वहीं इसपर AAP मुंबई ने जवाब दिया- 'अब जब आपने गेस्ट लिस्ट देख ली है, तो हमें इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करें।' इस तरह कई लोगों ने AAP को ही ट्रोल कर दिया है।

रणबीर-आलिया की शादी पर बने फनी मीम्स, जमकर हो रहे वायरल

बेटे रणबीर की शादी में इस गाने पर धमाका करेंगी नीतू कपूर, सामने आया रिहर्सल वीडियो

शादी के बाद इस बड़े और महंगे बंगले में शिफ्ट होंगे रणबीर-आलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -