रणबीर-आलिया की शादी पर बने फनी मीम्स, जमकर हो रहे वायरल
रणबीर-आलिया की शादी पर बने फनी मीम्स, जमकर हो रहे वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Ranbir Alia Wedding) काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों आज यानि 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आप सभी को बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर की बारात कृष्णा राज हाउस से उनके दूसरे घर वास्तु (Ranbir’s Home Vastu) पहुंचेगी, जहां शादी समारोह का भव्य आयोजन किया गया है। हालाँकि ऐसी भी खबरें हैं कि बारात नहीं निकलेगी बल्कि वास्तु में ही शादी होगी। आप सभी को यह भी बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी से जुड़े तमाम फंक्शन्स को मीडिया कवरेज से पूरी तरह से दूर रखा गया है।

जी हाँ और इसके अलावा फोटो और वीडियो वायरल न हो पाए, इसका भी खास इंतजाम रखा गया है। हालाँकि इन सभी के बीच ट्विटर पर सुबह से ही #RanbirAliaWedding ट्रेंड कर रहा है। जी हाँ और अब लोग इस खूबसूरत जोड़ी को बधाई देने के साथ ही मजेदार मीम्स बनाकर भी शेयर कर रहे हैं। अब जब आज आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी होने जा रही है तो दोनों सितारों के एकतरफा प्रेमियों व चाहने वालों के दिल टूट गए हैं।

ऐसे में सोशल मीडिया पर ऐसे बैचलर मीम्स के जरिए अपना हाल-ए-दिल बयां कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कुछ लोगों ने इन प्रेमियों पर चुटकी लेते हुए लिखा है, ‘जिन-जिन का आलिया पर क्रश था, वो अब रणबीर की बारात में नाचेंगे।’ वहीं, कुछ यूजर्स शादी की कवरेज को लेकर भी मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं।

शादी के बाद इस बड़े और महंगे बंगले में शिफ्ट होंगे रणबीर-आलिया

'औकात पता चल गई ना बेटा', आलिया भट्ट के EX से बोला यह मशहूर स्टार

रणबीर-आलिया की शादी से पहले नीतू कपूर ने शेयर किया दोनों का अनदेखा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -