बेटे रणबीर की शादी में इस गाने पर धमाका करेंगी नीतू कपूर, सामने आया रिहर्सल वीडियो
बेटे रणबीर की शादी में इस गाने पर धमाका करेंगी नीतू कपूर, सामने आया रिहर्सल वीडियो
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज शादी करने जा रहे हैं और शादी होने में कुछ ही समय बाकी है। इस शादी के लिए सबसे अधिक उत्साहित दूल्हे की माँ यानी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) हैं। जी दरअसल नीतू कपूर का सोशल मीडिया पर डांस की रिहर्सल करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और रणबीर कपूर के गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। मिली खबर के मुताबिक नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के फेमस गाने 'घाघरा' पर डांस करने वाली हैं और इस समय उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajendra Singh Choreographer (@masterjirocks)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ एक कोरियोग्राफर भी नजर आ रहे हैं। जी दरअसल ये कोरियोग्राफर कोई और नहीं डांस मास्टर राजेंद्र सिंह हैं। जी हाँ और बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि जब भी कपूर खानदान में कोई फंक्शन होता है तो राजेंद्र सिंह ही सभी को डांस सिखाते हैं। फ़िलहाल इस वीडियो में नीतू कपूर को देखकर इतना तो साफ है कि वो अपने बेटे की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहीं। जी हाँ और इस वीडियो में एक्ट्रेस एक-एक स्टेप को बेहतरीन तरीके से करने की कोशिश कर रही हैं और उनका अंदाज बेहतरीन लग रहा है।

कुछ समय पहले ही नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) नजर आ रहे थे। उस वीडियो में रणबीर और आलिया की क्यूट बॉन्डिंग साफ नजर आई थी। जी दरअसल, ये वीडियो कपल की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के दौरान का बताया जा रहा है, जिसे नीतू कपूर ने शेयर करते हुए दो हार्ट इमोजी भी बनाई है।

रिलीज हुआ भूल भुलैया 2 का धमाकेदार टीजर, डर से काँप उठेंगे आप

EX बॉयफ्रेंड की शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं कैटरीना कैफ, दिखा बेबी बंप!

16 अप्रैल को Taj Colaba में नहीं बल्कि यहाँ होगा आलिया-रणबीर का रिसेप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -