शादी के बाद इस बड़े और महंगे बंगले में शिफ्ट होंगे रणबीर-आलिया
शादी के बाद इस बड़े और महंगे बंगले में शिफ्ट होंगे रणबीर-आलिया
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज यानी 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। जी हाँ और शादी के बाद कपल अपने नए घर में शिफ्ट होगा। जी हाँ, और इसी के साथ ही रणबीर अपने पिता ऋषि कपूर का एक सपना पूरा करेंगे। जी दरअसल, ऋषि कपूर का सपना था कि उनका ये घर जल्दी बनकर तैयार हो जाए। ऐसे में रणबीर इस सपने को पूरा करने में जुटे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ आलिया और रणबीर (Ranbir Alia Ki Shadi) की शादी के खास मौके पर उनके नए घर की पूरी बिल्डिंग को भी दुल्हन की तरह सजाया गया है।

आप सभी को बता दें कि रणबीर आलिया का बांद्रा, पाली हिल वाला घर काफी वक्त से बन रहा है। जी दरअसल रणबीर आलिया का ये घर 15 (Ranbir Alia 15 Storey Building) माले का होगा और बहुत ग्रेंड होगा। अभी इस बिल्डिंग के दो फ्लोर तैयार हैं और इस बिल्डिंग के पहले 5 फ्लोर कपूर्स के लिए ही होने वाले हैं। हालाँकि बाकी फ्लोर रेंट पर दिए जाएंगे। आप सभी को बता दें, रणबीर और आलिया की प्री-वेडिंग रिचुअल्स 14 अप्रैल से शुरू हुए हैं और आज 2 बजे से 5 बजे के बीच शादी है। मेहँदी और हल्दी के बाद आलिया भट्ट की चूड़ा सेरेमनी होगी। वहीं खबर है कि शादी के बाद रणबीर और आलिया शादी के बाद अपने नए घर ‘कृष्णा राज बंगला’ में शिफ्ट होंगे। जी हाँ, और इस वक्त ये घर रेनोवेट हो रहा है।

आपको बता दें कि साल 1980 में ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने ‘कृष्णा राज बंगला’ खरीदा था जो कि बांद्रा पाली हिल में स्थित है। बांद्रा में ये 15 माले की बिल्डिंग है जिसके पहले पांच फ्लोर कपूर्स अपने इस्तेमाल के लिए रखेंगे। ये प्रॉपर्टी अभी अंडर कंस्ट्रक्शन है, ऐसे में इसे पूरा होने में अभी और 6 साल लगेंगे। हालांकि पहले 5 फ्लोर्स का काम लगभर पूरा होने को है। कहा जा रहा है इस टॉवर की पहली और दूसरी मंजिल तैयार हो चुकी है। वहीं शादी के बाद रणबीर-आलिया और नीतू कपूर इसी घर में शिफ्ट होंगे। जी हाँ और रणबीर और आलिया के घर में पिता ऋषि कपूर के लिए भी खास कमरा बनवाया गया है। इस कमरे में ऋषि कपूर की फेवरेट कुर्सी से लेकर बुक शेल्फ और कुछ और छोटी चीजों को संजोकर रखा गया है।

रणबीर-आलिया की शादी से पहले नीतू कपूर ने शेयर किया दोनों का अनदेखा वीडियो

रणबीर-आलिया को लगी हल्दी, सामने आये फोटोज

EX बॉयफ्रेंड की शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं कैटरीना कैफ, दिखा बेबी बंप!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -