होने वाले ससुर के वीडियो को देख फूली नहीं समाई आलिया भट्ट, कर दिया कमेंट
होने वाले ससुर के वीडियो को देख फूली नहीं समाई आलिया भट्ट, कर दिया कमेंट
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूजे के प्यार में हैं और दोनों को अक्सर एक दूजे के साथ देखा जाता है. ऐसे में अब तक दोनों की कोई भी फिल्म साथ में पर्दे पर नहीं आई है लेकिन जल्द आने वाली है. ऐसे में इस समय दोनों बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक है. बीते दिनों ही खबर आई थी कि रणबीर और आलिया इस साल शादी कर सकते हैं लेकिन फिर खबर आई दोनों का ब्रेकअप हो गया है और दोनों अलग हो चुके हैं. ऐसे में अब आने वाली खबरों की मानें तो रणबीर और आलिया के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और इसी बीच आलिया ने एक खास काम किया है.

जी दरअसल आजकल ऐसे ही कोरोना वायरस को लेकर खास खबरें आ रहीं हैं और लोगों अपने आपको घरों में कैद किया हुआ है. इसी लिस्ट में सेलेब्स का नाम भी शामिल है जो इन दिनों घर में समय बिता रहे हैं. इस लिस्ट में ऋषि कपूर का नाम भी शामिल है जो रणबीर के पिता है. वह घर पर ही अपनी सेहत का ध्यान रख रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

ऐसे में इसका एक खास वीडियो भी हाल ही में नीतू सिंह ने शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. ऋषि के इस वीडियो पर रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड ने ऐसा कमेंट कर दिया जो वायरल हो रहा है. जी हाँ , हाल ही में ऋषि कपूर के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनकी पत्नी नीतू कपूर ने शेयर किया है और इस वीडियो पर कमेंट करते हुए आलिया ने लिखा है 'अद्भुत'. वहीं इस वीडियो को नीतू ने साझा कर लिखा है - 'वर्चुअल योगा कर रहे हैं. घर पर रहें और स्वस्थ रहें.' आलिया के कमेंट को देखा जाए तो वह इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर छा गई हैं और उन्होंने उस खबर पर भी फेक न्यूज़ का ठप्पा लगा दिया है जो इन दिनों उड़ रही थी कि उनका रणबीर से ब्रेकअप हो गया है.

कोरोना के चलते इस बॉलीवुड कपल ने बनाई दूरी, वीडियो कॉल पर हो रही बात

हिचकी को 2 साल पूरे होने पर रानी मुखर्जी ने कही यह बात

एमी जैक्सन ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि हर कोई कर रहा तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -