हिचकी को 2 साल पूरे होने पर रानी मुखर्जी ने कही यह बात
हिचकी को 2 साल पूरे होने पर रानी मुखर्जी ने कही यह बात
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाने वाली रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' ने बीते सोमवार को अपनी रिलीज के दो साल पूरे कर लिए और इससे एक्ट्रेस बहुत खुश नजर आईं हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि, 'यह फिल्म उनके लिए बहुत खास है और उन्होंने फिल्म के साथ इंडस्ट्री में एक नई यात्रा की शुरुआत की है.' इसी के साथ आगे रानी ने कहा, "जब भी मैं यह सोचती हूं कि 'हिचकी' कितनी खास है, तो मुझे पहले यह कहना होगा कि यह कई चीजों के मद्देनजर मिली एक तरह की जीत थी. यह बहुत सारी रूढ़िवादिता को तोड़ रही थी. मैं शादी और मां बनने के बाद एक फिल्म कर रही थी."

आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए रानी ने यह भी कहा, "यह एक ऐसी फिल्म थी जो विश्व स्तर पर विशेष रूप से चीन जैसे देशों में रिलीज हो रही थी, जहां यह एक ब्लॉकबस्टर बन गई थी और इसे एक दिल को छूने वाली मानवीय कहानी के रूप में स्वीकार किया गया था. मुझे लगता है कि इस तरह का साबित हुआ कि यह फिल्म कितनी खास है."

बाकी आप सभी जानते ही हैं कि इस फिल्म में रूढ़िवादिता को पछाड़ने का संदेश है. फिल्म में रानी ने एक स्कूल शिक्षिका का किरदार निभाया था, जो टॉरेट सिंड्रोम से जूझती है. वहीं हाल ही में रानी ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि 'हिचकी' हमेशा मेरे लिए 'विशेष' फिल्म रहेगी. मां बनने के बाद मेरी पहली फिल्म थी. एक तरह से मेरे करियर की दूसरी पारी में मेरी पहली फिल्म. यह एक व्यक्ति के रूप में मेरे लिए एक पुनर्जन्म जैसा था.'

ससुर के लिए दामाद रणवीर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

घर में बर्तन धो रहे कैटरीना और कार्तिक, फैंस ने कमेंट में लिखी यह बात

जनता कर्फ्यू के बिच सडकों पर निकले लोगों पर भड़की पूजा बेदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -