कोरोना के चलते इस बॉलीवुड कपल ने बनाई दूरी, वीडियो कॉल पर हो रही बात

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस की वजह से सभी अपने घर में कैद हो गए हैं. केवल इतना ही नहीं इस वायरस ने आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक को घर में कैद कर दिया है. इस वायरस का असर सभी की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों पर पड़ा है. बीते दिनों ही खबरें यह भी थी कि अली फजल और ऋचा चड्ढा अप्रैल में शादी करने वाले थे, लेकिन करोना वायरस की वजह से शादी अभी टाल दी है. अब एक दसरे से दूर अली और ऋचा ऐसे बात कर रहे हैं. जी हाँ, इसका सबूत हाल ही में ऋचा और अली के इंस्टाग्राम पर देखने को मिला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

दोनों ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों वीडियो कॉल के जरिए एक दूसरे से बात कर रहे हैं. आप देख सकते हैं दोनों एक दूसरे को बता रहे हैं कि उन्होंने घर में पूरे दिन क्या-क्या किया. इस वीडियो में अली कहते हैं कि, 'उन्होंने खाना बनाना शुरू कर दिया है.' वहीं इस वीडियो में ऋचा चड्ढा बताती हैं कि 'उन्हें खाना बनाना पसंद नहीं था, लेकिन अब वह दिन में 3 बार खाना बना रही हैं.' उसके बाद अली फिर ऋचा से पूछते हैं कि उन्होंने हाथ धोए?

फिर ऋचा, अली से पूछती हैं कि उन्होंने अपने विटामिन्स लिए. आप देख सकते हैं यह सब होने के बाद ऋचा, अली को एक किस्सा बताती हैं कि 'उन्होंने एक आमदी को देखा जो अपनी नाक में उंगली डाल रहा था और फिर उसने इसके बाद अपने एक दोस्त से हाथ मिलाया.' उसके बाद ऋचा ने एक और किस्सा बताया कि 'उन्होंने एक लग्जरी गाड़ी से एक लड़की का खूबसूरत हाथ बाहर आते हुए देखा और फिर उस लड़की ने टीशू निकालकर ऐसे रोड़ पर फेंक दिया.' इसके बाद ऋचा कहती हैं, 'पैसा आपको क्लास देता है पर बेसिक हाइजीन नहीं सिखा सकता.'

ससुर के लिए दामाद रणवीर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

घर में बर्तन धो रहे कैटरीना और कार्तिक, फैंस ने कमेंट में लिखी यह बात

जनता कर्फ्यू के बिच सडकों पर निकले लोगों पर भड़की पूजा बेदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -