एमी जैक्सन ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि हर कोई कर रहा तारीफ़

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री एमी जैक्सन इन दिनों कोरोनोवायरस से डरकर घर में बैठी हुईं हैं. जी दरअसल वह इन दिनों चल रहे लॉकडाउन के बीच बेटे एंड्रियास के साथ टॉयलेट पेपर के साथ वर्कआउट कर लोगों को प्रेरित कर रही हैं. लेकिन हाँ, एमी ने कोरोनोवायरस लॉकडाउन को अपनी फिटनेस दिनचर्या के रास्ते में नहीं आने दिया, क्योंकि वह अपने छह महीने के बेटे एंड्रियास के साथ टॉयलेट पेपर से प्रेरित वर्कआउट में लगी हुई थी. आप सभी को बता दें कि हाल ही में शेयर की गई इंस्टाग्राम क्लिप में 28 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री एक स्पोर्ट्सवियर में अपनी स्लिम बॉडी को फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

वहीं इसमें वह अपने बच्चे को गोद में लिए स्टार कह रही हैं, "तो इस वर्कआउट के लिए आपको एक खास समान की आवश्यकता पड़ेगी. अपने लू रोल को तैयार रखें. ये अपनी आंखों को मेरे फॉर्म पर टिकाए रखेगा और हम कुछ टॉयलेट रोल यूज करने वाले हैं." वैसे इस समय उनके इस वीडियो पर धड़ाधड़ कमेंट्स आ रहे हैं. एक के बाद एक लोग इस पर कमेंट्स करते दिखाई दे रहे हैं. किसी ने एमी को कूल कहा है तो किसी ने उनकी तारीफों के पूल बाँध दिए हैं.

एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया है कि इनसे अच्छी एक्ट्रेस और कोई है ही नहीं. वैसे एमी ने अपने टोंड एब्स को दिखाते हुए कहा कि वह अपने घर में रहने के दौरान आराम के साथ व्यायाम करती है. 'सुपरगर्ल' स्टार ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "अगर हम हंसते नहीं हैं तो हम रोएंगे." इसी के साथ लोगों ने उन्हें सही ठहराया है. वैसे आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने बीते साल जनवरी में अपनी सगाई की खबर से फैंस को चौंका दिया था, और फिर उन्हें एक बेटा हुआ था.

घर में बर्तन धो रहे कैटरीना और कार्तिक, फैंस ने कमेंट में लिखी यह बात

जनता कर्फ्यू के बिच सडकों पर निकले लोगों पर भड़की पूजा बेदी

एवेंजर्स एंडगेम के डायरेक्टर हैं सलमान खान के फैंन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -