जाह्नवी कपूर ने जीता फैंस का दिल, यूजर्स बोले- 'ब्यूटी विद ब्रेन'
जाह्नवी कपूर ने जीता फैंस का दिल, यूजर्स बोले- 'ब्यूटी विद ब्रेन'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। अलग-अलग मीडिया प्लेटफॉर्म एवं शो पर उन्हें शिरकत करते देखा जा रहा है। अक्सर यही होता है कि कोई सेलिब्रिटी किसी शो या इंटरव्यू में जाकर अपनी जिंदगी या प्रोजेक्ट पर बात करता है। मगर इस मामले में जाह्नवी कपूर ने हर किसी को अपनी बात से चौंका दिया है। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में दलित समाज, गांधी एवं भीमराव अंबेडकर पर चर्चा की।

अपने एक इंटरव्यू के चलते जाह्नवी कपूर ने अपने विचार शेयर किए। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि अंबेडकर और गांधी के बीच डिबेट देखना बहुत दिलचस्प होगा।' इस पर होस्ट बोले- पूना पैक्ट के पहले क्या बातें हुईं उनके बीच। जाह्नवी ने आगे कहा, 'और उनके बीच बस एक डिबेट कि वो किस चीज के साथ खड़े हैं। और कैसे।।। अंबेडकर साहब के व्यूज तथा गांधी साहब के व्यूज कैसे बदलते रहे एक टॉपिक को लेकर। कैसे उन्होंने एक दूसरे को प्रभावित किया। कैसे दोनों ने सहायता की... इतनी मदद की है हमारे समाज की मुझे लगता है कि तो उन्हें सुनना बहुत दिलचस्प होगा। 

इंटरव्यू के होस्ट ने कहा कि दलित समाज को लेकर गांधी का व्यू एवं अंबेडकर का व्यू बहुत अलग-अलग थे। ऐसे में पॉलिटिकल साइंस की क्लास में अभी भी इस बारे में डिबेट होती है। दोनों के व्यू बहुत अलग थे। इसपर जाह्नवी कपूर ने जवाब दिया, 'हां, उनके व्यू बहुत अलग थे। मुझे लगता है कि अंबेडकर शुरुआत से ही बहुत क्लियर और कठोर थे। मगर गांधी के व्यू विकसित होते रहे। जातिवाद की जो समस्या है हमारे समाज में उसके बारे में एक थर्ड पर्सन पॉइंट ऑफ व्यू से जानकारी लेना और उसे जीने में बहुत फर्क है, बहुत अंतर है।' जाह्नवी से पूछा गया कि जब आप लोग स्कूल में होते थे तब इन सब चीजों के बारे में बात होती थी कभी? जाह्नवी ने कहा, 'मेरे स्कूल में तो नहीं। मेरे घर में भी कभी कास्ट को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है।'

जाह्नवी कपूर के इस भारी-भरकम टॉपिक पर चर्चा करने तथा अपना पक्ष रखने से मानो सोशल मीडिया पर सभी का दिमाग फट गया है। इंटरव्यू के होस्ट भी जाह्नवी कपूर की बात सुनकर बहुत सरप्राइज दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि वो जाह्नवी से ऐसी बात की उम्मीद नहीं कर रहे थे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रही है। लोगों ने जाह्नवी को 'ब्यूटी विद ब्रेन' बता दिया है।

'पैपराजी को पैसे देकर फोटोज के लिए बुलाती हैं जाह्नवी कपूर?' खुद किया ये खुलासा

कान्स में छाया मल्लिका शेरावत का लुक, ऋचा चड्ढा ने की तारीफ

Cannes 2024 में भारत को मिली बड़ी जीत, इस फिल्म ने जीता अवॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -