यूपी: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भारत-नेपाल सीमा पर अलर्ट हुआ जारी
यूपी: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भारत-नेपाल सीमा पर अलर्ट हुआ जारी
Share:

गोरखपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर सीमावर्ती इलाके के दौरे पर निकले एसपी रोहित सिंह सजवान ने भारत नेपाल की सोनौली बॉर्डर का दौरा कर सुरक्षा इंतजाम का मुआयना किया. स्थानीय अफसरों के साथ बैठक कर बॉर्डर पर सुरक्षा इंतजाम को लेकर जरुरी दिशा निर्देश दिए. वहीं ठूठीबारी, झुलनीपुर, बरगदवां, भगवानपुर सहित सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस तथा एसएसबी के जवान अलर्ट हैं.

वही शुक्रवार की दोपहर सोनौली पहुंचे एसपी रोहित सिंह सजवान ने पुलिस चौकी में नेपाल के अफसरों के साथ बैठक की. स्वतंत्रता दिवस को लेकर अलर्टता बरतने तथा पेट्रोलिंग तेज करने का निर्देश दिए. आगे उन्होंने बताया कि स्वतंत्रता दिवस को लेकर बॉर्डर पर सतर्क है. वही नेपाल के अफसरों से बॉर्डर सुरक्षा तथा संयुक्त पेट्रोलिंग के लिए अनुमति बनी. इस अवसर पर एसडीएम नौतनवां अभय कुमार गुप्ता, क्षेत्राधिकारी रणविजय सिंह, कोतवाल सोनौली आशुतोष सिह, इंस्पेक्टर बेलहिया ईश्वरी अफसर आदि उपस्थित रहे.

साथ ही ठूठीबारी बॉर्डर पर एसएसबी के जवान डॉग स्क्वायड टीम के साथ बॉर्डर पर अलर्ट रहे. बीओपी इंचार्ज ललित मोहन डोभाल ने अपने बयान में बताया कि स्वतंत्रता दिवस को ध्यान में रखते हुए अलर्टता बरती जा रही है. इंचार्ज कोतवाल अजित कुमार ने बताया कि सीमावर्ती इलाके में सतर्कता बरती जा रही है. लोगों से आग्रह है कि कहीं भी कोई संदिग्ध दिखे तो तत्काल पुलिस को तहरीर दें. वही स्वतंत्रता दिवस को लेकर सम्पूर्ण सुरक्षा कर ली गई है, तथा सभी को सतर्क कर दिया गया है.

राजस्थान संकट: सीएम गहलोत ने जीता विश्वास मत, 21 अगस्त तक सदन स्थगित

यूपी: बिजली गुल होने को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार पर कसा तंज

स्कूल में मिला नशे के आदी बेटे का शव, पिता ने प्रशासन से की ये मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -